सुलतानपुर: हंसिये से गला काट पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

सुलतानपुर: हंसिये से गला काट पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

यूपी के सुलतानपुर जिले में आशनाई में पागल युवक ने हंसिये से अपनी पत्नी का गला काटकर उसकी हत्या कर दी. बताया जा रहा है युवक आए दिन पत्नी से मारपीट किया करता था. घटना के बाद से आरोपी युवक फरार चल रहा है. सुलतानपुर: जिले के बल्दीराय थाना क्षेत्र के रैंचा गांव में प्रेमिका

यूपी के सुलतानपुर जिले में आशनाई में पागल युवक ने हंसिये से अपनी पत्नी का गला काटकर उसकी हत्या कर दी. बताया जा रहा है युवक आए दिन पत्नी से मारपीट किया करता था. घटना के बाद से आरोपी युवक फरार चल रहा है.

सुलतानपुर: जिले के बल्दीराय थाना क्षेत्र के रैंचा गांव में प्रेमिका से आशनाई के चक्कर में एक पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है कि, आरोपी ने हंसिये से गला काटकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी. साथ ही घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया है. पुलिस ने आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि मृतक महिला का पति बाहर रहता था. जो बीते कुछ दिनों से बल्दीराय थाना क्षेत्र के रैंचा गांव में अपने पैतृक घर आया हुआ था. घर आने के बाद आये दिन उसकी पत्नी से नोकझोंक होती रहती थी. बताया जा रहा है कि आरोपी का किसी और युवती से भी प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसके चक्ककर में वह आये दिन पत्नी को प्रताड़ित करता रहता था.

 आंकड़ापति ने की पत्नी की हत्या
इसी बात को लेकर बुधवार की सुबह दोनों में एक बार फिर नोकझोंक हुई और पति ने पत्नी की हंसिये से गला काटकर हत्या कर दी. वहीं जैसे ही स्थानीय लोगों को सूचना मिली वो युवती को आनन-फानन में इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर गए. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया है. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी विजय मल सिंह यादव ने घटनास्थल का मुआयना किया.
पति आए दिन मारता था पत्नी को
सुलतानपुर के देहली बाजार से आए रिश्तेदार ने बताया कि आए दिन शराब और गांजा पीकर युवक पत्नी को मारता था. बुधवार सुबह आरोपी ने घर के पीछे ले जाकर अपनी पत्नी की हंसिये से गला काटकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया.

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel