भदोही पुलिस ने मजदूरों को बस से भेजा उनके घर।

भदोही पुलिस ने मजदूरों को बस से भेजा उनके घर।

भदोही पुलिस ने मजदूरों को बस से भेजा उनके घर। संतोष तिवारी( रिपोर्टर ) भदोही। औरया में हुये हादसे के बाद प्रशासन ने अब किसी तरह की घटना न हो इसके मद्देनजर ट्रको पर ऊपर बैठकर जा रहे मजदूरों को अब बस में बैठाकर उनके गन्तव्य तक भेजने का कार्य कर रही है।शनिवार को जिले

भदोही पुलिस ने मजदूरों को बस से भेजा उनके घर।


संतोष तिवारी( रिपोर्टर )

भदोही।
औरया में हुये हादसे के बाद प्रशासन ने अब किसी तरह की घटना न हो इसके मद्देनजर ट्रको पर ऊपर बैठकर जा रहे मजदूरों को अब बस में बैठाकर उनके गन्तव्य तक भेजने का कार्य कर रही है।
शनिवार को जिले के औराई में ट्रक के उपर बैठकर जो दिहाड़ी मजदूर लोग अपने घर जा रहे हैं। पुलिस ने सुरक्षा के दृष्टि से उन सब को नीचे उतार कर सभी को नाश्ता इत्यादि कराकर सभी मजदूर परदेशियों को बसों द्वारा सभी को उनके गंतब्य स्थान भेजा । ट्रकों से जा रहे मजदूरों को जब पुलिस ने बस से उनके घर भेजने की बात की तो मजदूरों को काफी खुशी हुई और लोग बहुत ही आभार व्यक्त किये पुलिस प्रशासन और सरकार का। क्योकि मजदूर कई दिनों से ट्रको पर बैठकर धूप में भूखे प्यासे रहकर अपने घर जा रहे थे लेकिन औराई में पुलिस के इस कार्य से काफी मजदूरों को राहत मिली और सभी को नाश्ता कराने के बाद बस से उनके गर भेजा गया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel