पूर्व विधायक जाहिद बेग सात्वंना देने पहुंचे उगापुर, सहयोग का दिया आश्वासन ।

पूर्व विधायक जाहिद बेग सात्वंना देने पहुंचे उगापुर, सहयोग का दिया आश्वासन ।

पूर्व विधायक जाहिद बेग सात्वंना देने पहुंचे उगापुर, सहयोग का दिया आश्वासन । उमेश दुबे (रिपोर्टर ) भदोही। प्रदेश के औरैया जिले में शनिवार को तड़के हुए भीषण सड़क हादसे में भदोही जनपद के औराई थाना क्षेत्र अंतर्गत उगापुर डीह निवासी मुकेश विश्वकर्मा 24 वर्ष की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। विवाह के

पूर्व विधायक जाहिद बेग सात्वंना देने पहुंचे उगापुर, सहयोग का दिया आश्वासन ।

उमेश दुबे (रिपोर्टर )


भदोही।
प्रदेश के औरैया जिले में शनिवार को तड़के हुए भीषण सड़क हादसे में भदोही जनपद के औराई थाना क्षेत्र अंतर्गत उगापुर डीह निवासी मुकेश विश्वकर्मा 24 वर्ष की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। विवाह के प्रथम वर्षगांठ पर परिवार में आयी मौत की सूचना ने सबको हतप्रभ कर दिया। उक्त घटना के बाबत जहा समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने घटना में मृतक परिवारों को एक एक लाख रूपए आर्थिक मदद की घोषणा की है वही उनके निर्देश पर समाजवादी पार्टी कार्यालय का फोन का भदोही के पूर्व विधायक जाहिदबेग के पास आया और एक प्रतिनिधि मंडल उगापुर डीह स्थित मृतक युवक के घर पंहुचा। समाजवादियों ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की। साथ ही प्रदेश सरकार से मृतक युवक के परिवार को दस लाख रुपये आर्थिक सहायता राशि देने की मांग किया। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी इस घटना के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त किया है। साथ ही कहा है कि दुःख की इस घड़ी में पार्टी पीड़ित परिवार के साथ है।
प्रतिनिधि मण्डल में निवर्तमान जिला महासचिव ओम प्रकाश यादव,पूर्व जिला महासचिव शोभ नाथ यादव एडवोकेट भदोही निवर्तमान विधानसभा अध्यक्ष सन्तोष यादव औराई के निर्वतमान विधानसभा अध्यक्ष धर्मेंद्र यादव,पूर्व सभासद राज कुमार यादव आदि लोग थे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel