डीएम व एसपी ने फुरसतगंज बॉर्डर का किया निरीक्षण

डीएम व एसपी ने फुरसतगंज बॉर्डर का किया निरीक्षण

बाहर से आने वाले श्रमिकों/मजदूरों का कराया मेडिकल परीक्षण कोई भी श्रमिक/मजदूर सड़क पर पैदल चलता न दिखे…..डीएम अमेठी। जिलाधिकारी अरुण कुमार व पुलिस अधीक्षक डॉ ख्याति गर्ग ने शनिवार को फुरसतगंज बॉर्डर का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने बसों द्वारा बाहर से आने वाले श्रमिक/मजदूरों का बॉर्डर पर ही स्वास्थ्य परीक्षण कराकर खाना व

बाहर से आने वाले श्रमिकों/मजदूरों का कराया मेडिकल परीक्षण

कोई भी श्रमिक/मजदूर सड़क पर पैदल चलता न दिखे…..डीएम


अमेठी। जिलाधिकारी  अरुण कुमार व पुलिस अधीक्षक डॉ ख्याति गर्ग ने शनिवार को फुरसतगंज बॉर्डर का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने बसों द्वारा बाहर से आने वाले श्रमिक/मजदूरों का बॉर्डर पर ही स्वास्थ्य परीक्षण कराकर खाना व पानी उपलब्ध कराते हुए उनको क्वॉरेंटाइन सेंटर में भेजने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए।

उन्होंने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि जो भी श्रमिक/मजदूर बस द्वारा आ रहे हैं उनका बॉर्डर पर ही मेडिकल परीक्षण कराकर जनपद की सीमा में प्रवेश दिया जाए।

उन्होंने यह भी कहा कि सड़क पर कोई भी मजदूर/श्रमिक पैदल चलते न दिखे, पैदल चलते दिखते पाए जाने पर संबंधित अधिकारी कर्मचारी के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

उन्होंने बताया कि इसके लिए जनपद में पर्याप्त वाहनों का प्रबंध किया गया है तथा शासन स्तर से भी लगातार इस बारे में समीक्षा की जा रही है। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि इस कार्य में किसी भी स्तर पर लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel