थाना गढ़िया रंगीन क्षेत्र में शराबी युवक ने अपनी पत्नी की भाले से गोदकर की हत्या।

थाना गढ़िया रंगीन क्षेत्र में शराबी युवक ने अपनी पत्नी की भाले से गोदकर की हत्या।

शाहजहांपुर। गढ़िया रंगीन थाना क्षेत्र के गांव मरेना में एक शराबी युवक ने भाले से गोदकर पत्नी की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और युवक की तलाश शुरू कर दी है।गढ़िया रंगीन थाना क्षेत्र के ग्राम मरेना निवासी

शाहजहांपुर।

गढ़िया रंगीन थाना क्षेत्र के गांव मरेना में एक शराबी युवक ने भाले से गोदकर पत्नी की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और युवक की तलाश शुरू कर दी है।गढ़िया रंगीन थाना क्षेत्र के ग्राम मरेना निवासी दृगपाल की दो बेटियां है। दृगपाल ने बताया कि बड़ी बेटी पिंकी (28) की शादी करीब दस साल पहले बरेली के फतेहगंज पूर्वी थाना क्षेत्र निवासी अजय के साथ कि थी। पिंकी बीते 6 मई को पति अजय व बच्चे के मायके आई थी। गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे अजय और पिंकी के बीच विवाद हो गया।

इस दौरान तैश में आकर अजय ने घर के अंदर पिंकी की भाले से गोद कर हत्या कर दी और मौका मिलते ही फरार हो गया। घटना से घर मे कोहराम मच गया। ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने छानबीन की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel