पुष्प-गुच्छों के साथ प्रवासी मजदूरों का बारातियों की भांति स्वागत ।

पुष्प-गुच्छों के साथ प्रवासी मजदूरों का बारातियों की भांति स्वागत ।

पुष्प-गुच्छों के साथ प्रवासी मजदूरों का बारातियों की भांति स्वागत । वी •पी •सिंह (रिपोर्टर ) ज्ञानपुर, भदोही।सरकार के निर्देश पर देश के विभिन्न परदेशों में फंसे भदोही जनपद सहित अंन्य जिलों के प्रवासी मजदूरों को वापस लाने के लिए जहाँ एक ओर प्रशासन लगातार प्रयास कर रही है,वहीं जनपद के अनेको समाजसेवी और राजनैतिक

पुष्प-गुच्छों के साथ प्रवासी मजदूरों का बारातियों की भांति स्वागत ।


वी •पी •सिंह (रिपोर्टर )

ज्ञानपुर, भदोही।
सरकार के निर्देश पर देश के विभिन्‍न परदेशों में फंसे भदोही जनपद सहित अंन्य जिलों के प्रवासी मजदूरों को वापस लाने के लिए जहाँ एक ओर प्रशासन लगातार प्रयास कर रही है,वहीं जनपद के अनेको समाजसेवी और राजनैतिक पार्टियों के लोग भी उनका स्वागत व सम्मान करने से पीछे नहीं हट रहे हैं। गुरुवार को जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग लालानगर स्थित टोलप्लाजा के समीप मुम्बई,सूरत,अहमदाबाद आदि शहरों से अपने घरों को वापस लौट रहे प्रवासी मजदूरों को लेकर बसें,ट्रकें व अन्य सभी छोटे-बड़े वाहन टोल प्लाजा तक पहुंची।उनमें बैठे काफी प्रवासियों व वाहन चालको का भारत माता सपूत पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सतीश बहादुर बेलदार व पार्टी के अन्य पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं ने माला-फूल पहनाकर पुष्प गुच्छों से प्रवासी मजदूरों का बारातियों की तरह स्‍वागत किया।
बेलदार द्वारा गर्मजोशी के साथ स्‍वागत से अभीभूत मजदूरों ने कहा कि लॉकडाउन में घर आने के लिए एक-एक दिन बड़ी मुश्किल से गुजरा है। उन्‍होंने लोगों के सहयोग को जीवन भर याद रखने की बात कही।इस मौके पर श्री बेलदार ने कहा कि सरकार देश में लोहे की सरकारी फैक्ट्रियां बंद कर रही है। हम उत्तर प्रदेश में लोहे की सरकारी फैक्ट्री लगाने के मुद्दे पर बार-बार लोकसभा और विधानसभा का चुनाव लड़ रहे हैं और लड़ा भी रहे हैं । हम उत्तर प्रदेश में सरकार बनाकर आपका वोट पाकर 2 करोड़ 82 लाख 20 हजार बेरोजगारों को नौकरी और काम दे सकते हैं । और करोड़ों की संख्या में कमाने के लिये गुजरात, मुंबई , दिल्ली में फैले कोरोना संक्रमित मजदूरों को वापस ला सकते हैं और करोड़ों बालकों व नौजवानों को प्रदेश से घर वापस ला सकते हैं जिनकी उम्र 18 से 25 वर्ष हो गई हो उनको काम और रुपया तथा बदले में 12 हजार महीना जैसे देने का वादा करते हैं। कहा कि भाजपा सरकार लोगों से झूठे वायदे के सहारे सरकार चला रही है। कार्ट देश में चुनाव 5 देशों में फैक्ट्रियां बंद करा रही है ।उन्होने लोगों से सहयोग करें रोजगार के लिए संपर्क करने की अपील की । इस मौके पर पार्टी पदाधिकारियों में शिव शंकर मौर्य , राम लोलारख गौतम, राधे-राधे विश्वकर्मा , लाल बहादुर, श्रीमती गिरजा देवी आदि शामिल रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel