पुरानी रंजिश में युवक को घात लगाकर पीटा

पुरानी रंजिश में युवक को घात लगाकर पीटा

नसीर खां ब्यूरोसफीपुर-उन्नाव- एक व्यक्ति को गाँव के ही छः लोगों ने मारपीट कर घायल कर दिया। घायल को पीएचसी फतेहपुर चैरासी लाया गया। जहाँ से जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। त्र के ग्राम अलौलापुर निवासी रमेश बरुआघाट से बोर के लिए पाइप लेकर घर वापस आ रहे थे तभी घात लगाकर गाँव के

नसीर खां ब्यूरो
सफीपुर-उन्नाव-

एक व्यक्ति को गाँव के ही छः लोगों ने मारपीट कर घायल कर दिया। घायल को पीएचसी फतेहपुर चैरासी लाया गया। जहाँ से जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया।

त्र के ग्राम अलौलापुर निवासी रमेश बरुआघाट से बोर के लिए पाइप लेकर घर वापस आ रहे थे तभी घात लगाकर गाँव के ही संजय राजीव श्याम सत्यम नेमसिंह व राजवीर ने लाठी-डंडों से मारपीट कर रमेश को बेहोश कर दिया। घटना की जानकारी मिलने पर ग्रामीणों सहित परिवारिकजन दौड़ पड़े।

लोगों को आता देख सभी जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गये। गतवर्ष गाँव के मेले में रमेश व संजय के बीच झगड़ा हुआ था। उसी के चलते रमेश पर हमला किया गया। एम्बुलेंस से घायल को पीएचसी लाया गया। जहां से गम्भीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

घायल के पुत्र मोहित ने छः लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। थाना प्रभारी ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel