बेसिक शिक्षा विभाग की तरफ से डीएम को सौंपें 5001 मास्क।

बेसिक शिक्षा विभाग की तरफ से डीएम को सौंपें 5001 मास्क।

शाहजहांपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाए जा रहे लाक डाउन के तहत बेसिक शिक्षा विभाग की तरफ से जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह को 5001 मास्क दिए जिससे कोरोना महामारी के लाक डाउन में जिले को ग्रीन जोन बनाने में समाज सेवियों ने अहम भूमिका अदा की है। जिसमें एक समाज सेवी ने लगातार पुलिस प्रशासन

शाहजहांपुर।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाए जा रहे लाक डाउन के तहत बेसिक शिक्षा विभाग की तरफ से जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह को 5001 मास्क दिए जिससे कोरोना महामारी के लाक डाउन में जिले को ग्रीन जोन बनाने में समाज सेवियों ने अहम भूमिका अदा की है। जिसमें एक समाज सेवी ने लगातार पुलिस प्रशासन और नगर निगम को मास्को उपलब्ध कराकर लोगों को संक्रमण रोकने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की।

जिला गाइड कैप्टन दपिन्दर कौर ने अपने जन्मदिन के लिए डेढ़ माह पूर्व से ही कुछ ऐसा करने का प्रयास किया जिसमें कहीं ना कहीं समाज को यह प्रेरणा देने का निश्चय किया कि सभी कोरोना वायरस से बचे रहें और सभी मास्क पहने इसके लिए उन्होंने स्काउट गाइड बच्चों के माता-पिता बड़े भाई बहनों को जो कि कुछ सिलाई करना जानते थे उनसे मास्क सिलने के लिए कहा और उसके लिए भी पैसे भी उन्हें दिए ताकि उनकी आर्थिक स्थिति भी ठीक हो सके जिसके बाद उनका यह प्रयास रंग लाया और उन्होंने अपने जन्मदिन के दिन 5001 मास्क का बैंक डीएम इंद्र विक्रम सिंह को सौंपा।

दपिन्दर कौर ने बताया कि यह प्रयास करेंगी कि जो भी जरूरत मंद हैं जिन्हें माक्स जरूरत है उन्हें दो मास्क वह देगी ताकि वह इस कोरोना वायरस की लड़ाई में अपना योगदान दें। इस मौके पर स्काउट गाइड मास्टर निखत परवीन तिलहर विधायक रोशनलाल एसपी  भी मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel