बस ने बाइक सवार दो युवकों को मुंशीगंज चौराहे पर रौंदा, दर्दनाक मौत

बस ने बाइक सवार दो युवकों को मुंशीगंज चौराहे पर रौंदा, दर्दनाक मौत

प्रवासी श्रमिकों को लेकर उन्नाव से सुल्तानपुर और जौनपुर जा रही थी बस मौके पर पहुँचे ए एस पी, एसडीएम व सीओ गौरीगंज अमेठी। शनिवार दोपहर मुंशीगंज चौराहे पर हुई दुर्घटना से दो युवक असमय काल के गाल में समा गये। विदित हो कि बाँदा टांडा राष्ट्रीय राज्य मार्ग पर

प्रवासी श्रमिकों को लेकर उन्नाव से सुल्तानपुर और जौनपुर जा रही थी बस

मौके पर पहुँचे ए एस पी, एसडीएम व सीओ गौरीगंज 
            अमेठी। शनिवार दोपहर मुंशीगंज चौराहे पर हुई दुर्घटना से दो युवक असमय काल के गाल में समा गये। विदित हो कि बाँदा टांडा राष्ट्रीय राज्य मार्ग  पर उन्नाव से प्रवासी श्रमिकों को लेकर यूपी रोडवेज की बस संख्या यूपी 77 टी 5339 चालक रामदेव पुत्र बुधराम वासी धनकौली थाना बिहार जिला उन्नाव सुल्तानपुर व अम्बेडकर नगर को ले जा रहा था।

बस ने बाइक सवार दो युवकों को मुंशीगंज चौराहे पर रौंदा, दर्दनाक मौत
दुर्घटना ग्रस्त बाइक व बस

दोपहर लगभग डेढ़ बजे बस जैसे ही मुंशीगंज चौराहे पर पहुँची तभी मुसाफिरखाना की ओर से रंजीत गुप्ता पुत्र कंधई उम्र 30 वर्ष वासी बरियार कनकसिंह पुर कोतवाली मुंशीगंज व राम शंकर पुत्र कालिका प्रसाद वासी मड़ेरिका कोतवाली मुंशीगंज बाइक संख्या सीएच 01 बीयू 2041 से सुल्तानपुर की ओर जाने को जैसे ही मुड़े थे तभी गौरीगंज की ओर से सुल्तानपुर की ओर आ रही बस की चपेट में आ गये।

बस ने बाइक सवार दो युवकों को मुंशीगंज चौराहे पर रौंदा, दर्दनाक मौत
घर जाने को वाहन का इंतिज़ार करते प्रवासी श्रमिक

बाइक बस में भिड़ते ही बस में फस गयी। जो कुछ दूरी खींचते हुए शिव मन्दिर तक पहुँची। चालक ने बस को रोक दिया। जहाँ पर दोनों युवक गम्भीर रूप से घायल हो गये। घटना की सूचना पर यू पी 112 पी आर वी 2780 , 2997 पहुँची जो दोनों गम्भीर रूप से घायलों को जिला अस्पताल असैदापुर पहुँचाया, जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें दोनों को मृत घोषित कर दिया। घटना से आक्रोशित कस्बा वासियों ने बस पर पथराव किया।

जिससे उसका अगले हिस्से का शीशा टूट गया। बस ड्राइवर कोतवाली पुलिस की हिरासत में है। जिला प्रशासन ने बस में बैठे सभी श्रमिको को विभिन्न बसों में बिठाकर उनके जनपद भेज दिया।

बस का कंडक्टर मौका पाकर फरार हो गया। किसी प्रकार की अनहोनी से निपटने के लिये जिले की लगभग एक दर्जन यूपी 112 के कर्मी व क्यू आर टी  के जवान चौराहे पर तैनात हैं।

घटना की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।सूचना मिलते ही मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक दयाराम सरोज, एसडीएम गौरीगंज और सीओ गौरीगंज अर्पित कपूर पहुँचे।  मुंशीगंज कोतवाल मनोज कुमार सोनकर पहले से ही फोर्स के साथ वहाँ मौजूद थे।एसएसपी ने मौके पर रोडवेज की बस बुलवाकर श्रमिकों को सुल्तानपुर और जौनपुर के लिए रवाना कर दिया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel