राजकीय मेडिकल कॉलेज मैं नहीं है एंटी रेबीज इंजेक्शन।

राजकीय मेडिकल कॉलेज मैं नहीं है एंटी रेबीज इंजेक्शन।

कहने को मेडिकल कॉलेज। पिछले कई दिनों से कुत्ता काटे इंजेक्शन का टोटा। शाहजहाँपुर। राजकीय मेडिकल कॉलेज में एंटी रैबीज वैक्सीन खत्म होने की बजह से शुक्रवार को भी मरीजों को परेशानी का सामना करना पड़ा। बताया जा रहा है कि मेडिकल कॉलेज में पिछले कई दिनों से रैबीज वैक्सीन खत्म हो चुकी हैं जिससे दूर

कहने को मेडिकल कॉलेज। पिछले कई दिनों से कुत्ता काटे इंजेक्शन का टोटा।

शाहजहाँपुर।

राजकीय मेडिकल कॉलेज में एंटी रैबीज वैक्सीन खत्म होने की बजह से शुक्रवार को भी मरीजों को परेशानी का सामना करना पड़ा। बताया जा रहा है कि मेडिकल कॉलेज में पिछले कई दिनों से रैबीज वैक्सीन खत्म हो चुकी हैं जिससे दूर दराज से आये मरीजों को बैरंग लौटना पड़ रहा है। वही मेडिकल कॉलेज प्रबंधन का कहना है कि उन्होंने डिमांड भेज दी है आते ही मरीजों के इंजेक्शन लगने शुरू हो जायेंगे। राजकीय मेडिकल में एंटी रैबीज वैक्सीन खत्म होने की बजह से शुक्रवार को भी लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

राजकीय मेडिकल कॉलेज मैं नहीं है एंटी रेबीज इंजेक्शन।

मेडिकल कॉलेज प्रबंधन का कहना है कि इस संबंध में वैक्सीन की  डिमांड कर दी गई है जहां से जल्द आपूर्ति का आश्वासन दिया गया है। बताया जा रहा है कि मेडिकल कॉलेज में यह समस्या पिछले कई दिनों से है। जिससे दूर दराज से आने बाले मरीजों व तीमारदारों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। वही बाजारों में महंगे दामों के कारण सामान्य ब्यक्ति रैबीज इंजेक्शन लेने में असमर्थ है।

मेडिकल कॉलेज में पिछले दो दिनों से रैबीज वैक्सीन समाप्त ओ गई ही। उन्होंने पहले ही डिमांड भेज दी है। जितनी डिमांड भेजी जाती है उतनी वैक्सीन नही भेजी जाती है जिससे समय से पहले वैक्सीन समाप्त हो जाती है आते वैक्सीन आते ही मरीजों के लगनी शुरू हो जाएगी।
डॉ. एमपी गंगवार सीएमएस मेडिकल कॉलेज शाहजहाँपुर

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel