बेरासपुर में दो बाइक की टक्कर में बाइक सवार घायल, एक की हालत गंभीर।

बेरासपुर में दो बाइक की टक्कर में बाइक सवार घायल, एक की हालत गंभीर।

बेरासपुर में दो बाइक की टक्कर में बाइक सवार घायल, एक की हालत गंभीर। संतोष तिवारी (रिपोर्टर ) भदोही। गोपीगंज थाना क्षेत्र के बेरासपुर में कौलापुर सेमराध मार्ग पर दो बाइक की टक्कर होने से दोनो बाइक सवार घायल हो गये। जिसमें एक की हालत गंभीर है।जानकारी के मुताबिक इब्राहिमपुर निवासी बल्लर बिन्द जो अपने

बेरासपुर में दो बाइक की टक्कर में बाइक सवार घायल, एक की हालत गंभीर।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

भदोही।

गोपीगंज थाना क्षेत्र के बेरासपुर में कौलापुर सेमराध मार्ग पर दो बाइक की टक्कर होने से दोनो बाइक सवार घायल हो गये। जिसमें एक की हालत गंभीर है।
जानकारी के मुताबिक इब्राहिमपुर निवासी बल्लर बिन्द जो अपने बाइक से इब्राहिमपुर अपने घर के तरफ जा रहा था लेकिन बेरासपुर में जोखन गुप्ता की दुकान पर पान खाने के लिए सड़क के दाहिने तरफ जा रहा था तभी बिहरोजपुर निवासी एक युवक भी पीछे से तेजी से आ रहा था।

जिससे कल्लर बिन्द के बाइक में जोरदार टक्कर लग गई। टक्कर लगते ही बल्लर बिन्द बेहोश हो गया और अन्दरूनी चोट भी लगी है जबकि बिहरोजपुर के युवक की बाइक का अगला पहिया छतिग्रस्त हो गया और युवक को भी हल्की चोट लगी है। बिहरोजपुर का युवक तो खुद चलकर बिहरोजपुर गया जबकि बल्लर बिन्द की हालत गंभीर होने से परिजन उसे निजी वाहन से हास्पिटल ले गये।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel