कोरोना पॉजिटिव रोगी के सीधे संपर्क में आए ससुराल के चार लोग ।

कोरोना पॉजिटिव रोगी के सीधे संपर्क में आए ससुराल के चार लोग ।

कोरोना पॉजिटिव रोगी के सीधे संपर्क में आए ससुराल के चार लोग । उमेश दुबे (रिपोर्टर ) भदोही। कोरोना पॉजिटिव रोगी के सीधे संपर्क में आए ससुराल के चार लोगों समेत संदिग्ध सात का स्वैब सैंपलिग कर जांच को भेजा गया। सैंपलिग में कोरोना संक्रमित रोगी को विध्याचल सीएचसी ले जाने वाले एंबुलेंस चालक व

कोरोना पॉजिटिव रोगी के सीधे संपर्क में आए ससुराल के चार लोग ।

उमेश दुबे (रिपोर्टर )

भदोही। 

कोरोना पॉजिटिव रोगी के सीधे संपर्क में आए ससुराल के चार लोगों समेत संदिग्ध सात का स्वैब सैंपलिग कर जांच को भेजा गया। सैंपलिग में कोरोना संक्रमित रोगी को विध्याचल सीएचसी ले जाने वाले एंबुलेंस चालक व दो अन्य जनपदों के लोग शामिल हैं। औराई क्षेत्र के कलूटपुर निवासी एक युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। जो मुंबई से आकर सीधे क्षेत्र के भैंसहटा गांव स्थित ससुराल में शादी में शामिल होने के लिए पहुंचा था।

जानकारी होते ही गांव समेत प्रशासनिक व स्वास्थ्य अधिकारियों में हलचल मच गई। शुक्रवार को शादी कार्यक्रम में उसके सीधे संपर्क में आए थे। जिला संक्रामक एवं महामारी अधिकारी डा. अजीत पाठक ने बताया कि कोरोना संक्रमित रोगी के साथ शादी कार्यक्रम के दौरान चार लोग व अस्पताल पहुंचाने वाला एंबुलेंस चालक संपर्क में आया था।

इसके अलावा दो अन्य जनपदों के लोगों में संक्रमण के लक्षण पाए जाने पर कुल सात का स्वैब सैंपलिग मोतीलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज लैब में जांच के लिए भेज दिया गया है। इसके पहले ससुराल के 12 रिश्तेदारों का पहले ही स्वैब जांच के लिए भेजा गया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel