प्रभारी निरीक्षक ने अपने अधीनस्थों के साथ की बैठक

प्रभारी निरीक्षक ने अपने अधीनस्थों के साथ की बैठक

रायबरेली- नए साल के शुरुआती दौर में कुछ नया करने के लिए हर कोई संकल्प ले रहा है ऐसा ही डलमऊ पुलिस के अधिकारियों ने भी किया। नए वर्ष के दौरान 5 जनवरी को कोतवाल श्रीराम ने अपने अधीनस्थों के साथ बैठक कर उनकी समस्याएं जानी और अपने कर्तव्य

रायबरेली-       

      नए साल के शुरुआती दौर में कुछ नया करने के लिए हर कोई संकल्प ले रहा है ऐसा ही डलमऊ पुलिस के अधिकारियों ने भी किया।

नए वर्ष के दौरान 5 जनवरी को कोतवाल श्रीराम ने अपने अधीनस्थों के साथ बैठक कर उनकी समस्याएं जानी और अपने कर्तव्य को पूरी निष्ठा और ईमानदारी के साथ काम करने का भी संकल्प लेने के साथ उन्हें भी दिलवाया।प्रभारी निरीक्षक ने स्वयं भी नया साल में हर रोज कुछ नया समाज हित में करने का संकल्प लिया। डलमऊ प्रभारी निरीक्षक श्रीराम ने नववर्ष की शुभकामनाओं सहित अपने अधीनस्थों के साथ बैठक किया। बैठक के दौरान अधीनस्थों को दिशा निर्देश भी दिया।     

        रविवार को कोतवाली सभागार में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली डलमऊ श्रीराम ने अपने अधीनस्थों तथा पीआरवी पर नियुक्त कर्मचारियों के साथ बैठक कर नववर्ष की शुभकामनाएं देते हुए सरकार की प्राथमिकताओं तथा वरिष्ठ अधिकारियों के आदेश निर्देशों का अक्षरशः पालन करने के निर्देश दिए । बैठक के दौरान पीआरवी कर्मियों तथा रिक्रूट आरक्षी गण को ड्यूटी के दौरान अनुशासित  रहकर सा

फ-सुथरी वर्दी धारण करते हुए जनता के साथ मृदु व्यवहार बनाए रखने के भी निर्देश दिए ।

इसके साथ-साथ महिला एवं पुरुष कर्मियों की समस्याओं के बारे में भी जाना और उनके निराकरण के भी निर्देश दिए । इस मौके पर घुरवारा चौकी इंचार्ज श्रीराम पांडेय ,कुशल सिंह सेंगर, मनोज यादव, सुधाकर यादव,रश्मि सिंह, पूनम, आत्मानंद सिंह,भूपेंद्र सिंह आदि पुलिसकर्मियों के साथ साथ पीआरडी के जवान मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel