कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया रक्तदान ।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया रक्तदान ।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया रक्तदान । राजकुमार सिंह (रिपोर्टर ) वाराणसी। महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे व जिलाध्यक्ष राजेश्वर पटेल ने संयुक्त रूप से कहा कि आज कांग्रेस के सिपाही चौथी कड़ी में रक्तदान कर रहे हैं और यह संयोग देखिए की आज के दिन राष्ट्रगान के रचयिता रवींद्रनाथ टैगोर व कांग्रेस सेवादल के संस्थापक सुब्बाराव

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया रक्तदान ।

राजकुमार सिंह (रिपोर्टर )

वाराणसी।

महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे व जिलाध्यक्ष राजेश्वर पटेल ने संयुक्त रूप से कहा कि आज कांग्रेस के सिपाही चौथी कड़ी में रक्तदान कर रहे हैं और यह संयोग देखिए की आज के दिन राष्ट्रगान के रचयिता रवींद्रनाथ टैगोर व कांग्रेस सेवादल के संस्थापक सुब्बाराव हार्डिकर की जयंती है। दोनों एक दूसरे के पूरक हैं क्योंकि टैगोर ने राष्ट्रगान की रचना की है और सेवादल अपने हर कार्यक्रम की शुरुआत राष्ट्रगान व ध्वजारोहण से करती है।

दोनों महापुरुषों की जयंती पर हम नमन करते हैं। हम सब का सौभाग्य है कि इन महान विभूतियों की जयंती पर इनसे प्रेरणा लेते हुए हम सब जनजन के प्रति अपने कर्तव्य का पालन करते हुए जनसेवा के लिए कांग्रेस के सिपाही अपने रक्त को दे रहे है।कांग्रेस पार्टी द्वारा लगातार इस भयावह परिस्थिति में राहत कार्य चलाया जा रहा है।कार्यकर्ता कच्चा राशन,शुद्ध भोजन,मास्क के मदद के साथ साथ अब रक्तदान भी कर रहे हैं।

कांग्रेस पार्टी पूरी निष्ठा के साथ जनजन के सेवा के लिए प्रतिबद्ध है।इस अवसर पर अजय राय,राजेश्वर पटेल,राघवेंद्र चौबे,प्रमोद पांडेय,सरिता पटेल,विजय शंकर पांडेय,ओमप्रकाश ओझा,विश्वनाथ कुँवर,मयंक चौबे,शफक भाई,परवेज खान,मनीष सिन्हा,शम्भूनाथ बाटुल, आर्यन प्रताप,अनुपम दुबे,अजय शाह,तनवीर अहमद आदि मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel