थाना जलालाबाद के क्षेत्र भटादेवा ग्राम में गाली गलौज का विरोध करने पर दबंगों ने पीटा।

थाना जलालाबाद के क्षेत्र भटादेवा ग्राम में गाली गलौज का विरोध करने पर दबंगों ने पीटा।

पुलिस ने कार्यवाही करने के बजाए,पीड़ित पक्ष को ही कोतवाली में बैठाया। शाहजहांपुर। लाक डाउन के बावजूद लड़ाई झगड़े कम होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं,जलालाबाद के क्षेत्रों में ग्राम भटादेवर निवासी प्रेमपाल पुत्र हरिपाल सर्वेश पुत्र हरिपाल अपने घर के दरवाजे पर खड़े थे उसी वक्त गांव के श्यामपाल शिवपाल पुत्र कुबेर

पुलिस ने कार्यवाही करने के बजाए,पीड़ित पक्ष को ही कोतवाली में बैठाया।

शाहजहांपुर।

लाक डाउन के बावजूद लड़ाई झगड़े कम होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं,जलालाबाद के क्षेत्रों में ग्राम भटादेवर निवासी प्रेमपाल पुत्र हरिपाल सर्वेश पुत्र हरिपाल अपने घर के दरवाजे पर खड़े थे उसी वक्त गांव के श्यामपाल शिवपाल पुत्र कुबेर कमलेश पुत्र शिवपाल सोनू पुत्र अनंगपाल निवासी भटादेवर आ गये और खेत के विवाद को लेकर गालियां देने लगे जब प्रेमपाल और सर्वेश ने इसका विरोध किया तो उक्त दबंगो ने दोनों भाइयों को बुरी तरह पीटा जिसमे दोनो भाईयो के बुरी तरह चोट लग गई डाक्टरी कराने के बाद पुलिस ने पीड़ित पक्ष को ही कोतवाली में बैठा रखा है और राजीनामा करने का दबाव बना रही है।

हल्का दरोगा नौबहार सिंह मौके पर पहुंचे लेकिन कोई भी अभियुक्त मौके पर नही मिला उसके बाद दबंगों ने फोन कर के डायल 112 को फोन कर दिया मौके पर पहुंची 112 डायल ने दोनों भाइयों को ले जाकर थाने में कर दिया और कोतवाली पुलिस ने पीड़ित पक्ष को ही बंद कर दिया जबकि दरोगा नौबहार सिंह पूरी बात से वाकिफ थे उसके बाद कोतवाली में बैठाकर पीड़ित पक्ष को ही राजीनामा के लिए परेशान किया जा रहा है। यह पहला मामला नही है इससे पहले भी कई मामले हो चुके हैं लेकिन पुलिस ने सभी मे लीपापोती की है अभी तक किसी भी कार्य को पूरा नही किया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel