औराई थाना प्रभारी ने हेड कांस्टेबल अजय सिंह को किया सम्मानित ।

औराई थाना प्रभारी ने हेड कांस्टेबल अजय सिंह को किया सम्मानित ।

औराई थाना प्रभारी ने हेड कांस्टेबल अजय सिंह को किया सम्मानित । प्रदीप कुमार दुबे (रिपोर्टर ) भदोही। औराई थाने में तैनात हेड कांस्टेबल अजय सिंह को बुधवार को थाना प्रभारी रामजी यादव ने पांच हजार नगद रूपये देकर सम्मानित किया।मालूम हो कि मंगलवार को हुई एक हत्या के खुलासा में अजय सिंह की काफी

औराई थाना प्रभारी ने हेड कांस्टेबल अजय सिंह को किया सम्मानित ।

प्रदीप कुमार दुबे (रिपोर्टर )

भदोही।

औराई थाने में तैनात हेड कांस्टेबल अजय सिंह को बुधवार को थाना प्रभारी रामजी यादव ने पांच हजार नगद रूपये देकर सम्मानित किया।
मालूम हो कि मंगलवार को हुई एक हत्या के खुलासा में अजय सिंह की काफी सक्रियता रही। और भदोही पुलिस ने इस हत्या की गुत्थी कुछ ही घंटों में सुलझाने में सफलता प्राप्त की।

अजय सिंह अपने कार्यों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनें रहते हैं। चाहे पशु तस्करों पर लगाम कसने की बात हो या अपराधियों को पकड़ने की बात। मंगलवार को महराजगंज में हुए किशन हत्या काण्ड के आरोपियों को चंद घंटों में गिरफ्तार कर अजय सिंह एक बार फिर सुर्खियां में हैं। बुधवार को औराई कोतवाल रामजी यादव ने हमेशा सक्रिय रहने वाले हेड कांस्टेबल अजय सिंह को पांच हजार रुपया नगद देकर सम्मानित किया। इस मौके पर सभी पुलिसकर्मियों ने अजय सिंह को बधाई दी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel