दबंग सुबाष सिंह का कोटेदार के ऊपर लगाया गया मनगढ़ंत आरोपों की खुली पोल ।

दबंग सुबाष सिंह का कोटेदार के ऊपर लगाया गया मनगढ़ंत आरोपों  की खुली पोल ।

दबंग सुबाष सिंह का कोटेदार के ऊपर लगाया गया मनगढ़ंत आरोपों की खुली पोल । दबंग ग्राम प्रधान प्रत्याशी सुबाष सिंह का राशन लेने आये कार्ड धारको ने खोली पोल । अधिक राशन लेने के लिए कोटेदार को दबंग सुबाष सिंह द्वारा बार- बार किया जा रहा है ब्लैकमेल । उमेश दुबे (रिपोर्टर ) पिपरीस

दबंग सुबाष सिंह का कोटेदार के ऊपर लगाया गया मनगढ़ंत आरोपों की खुली पोल ।

दबंग ग्राम प्रधान प्रत्याशी सुबाष सिंह का राशन लेने आये कार्ड धारको ने खोली पोल ।

अधिक राशन लेने के लिए कोटेदार को दबंग सुबाष सिंह द्वारा बार- बार किया जा रहा है ब्लैकमेल ।

उमेश दुबे (रिपोर्टर )

पिपरीस भदोही ।

वैश्विक महामारी में वैसे भी उत्तर प्रदेश के कोटेदारों के ऊपर लगातार तरह – तरह के दबाव बनवाए जा रहे हैं दिन रात एक कर के जो कोटेदार आम ग्रामीणों तक राशन पहुंचा रहे हैं उन्हीं कोटेदारों के ऊपर गांव के ही दबंग ग्राम प्रधान प्रत्याशी द्वारा दबाव बनाकर जबरदस्ती हक से ज्यादा राशन लेने का प्रयास बार – बार किया जा रहा है । जब इसकी खिलाफत कोटेदार कर रहे हैं तो गांव के ही इक्का-दुक्का लोगों को शराब पिला कर दबंग जबरदस्ती वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर छवि धूमिल करने और कोटा सीज कराने के नाम पर कोटेदारों को अपने दबाव में लेने की कोशिश कर रहा हैं।

दबंग सुबाष सिंह का कोटेदार के ऊपर लगाया गया मनगढ़ंत आरोपों  की खुली पोल ।

ऐसा ही मामला भदोही के पिपरिस गांव से आ रही है जहां कई वर्षों से सरकारी राशन की दुकान प्रमिला देवी के नाम से चलाया जा रहा है आम जनता को लगातार इस राशन गल्ले की दुकान से सेवा भाव दिखाते हुए राशन समय-समय पर वितरण भी किया जाता है ।

दबंग सुबाष सिंह का कोटेदार के ऊपर लगाया गया मनगढ़ंत आरोपों  की खुली पोल ।

लेकिन वही प्रमीला देवी पती शिव नारायण दुबे का आरोप है की जब से वैश्विक महामारी के संक्रमण और लॉक डाउन का सिलसिला शुरू हुआ है तब से इस क्षेत्र के ग्राम प्रधान प्रत्यासी व दबंग सुभाष सिंह अपना वोट बैंक बनाने के लिए आये दिन कुछ लोगों को शराब व माँस खिला पिला कर कोटेदार के खिलाफ भ्रामक सूचना फैलाते हुए तरह-तरह की झूठी आरोप वाला वीडियो बनवा रहा है।जिससे आज सरकारी उचित दर गल्ले की दुकान पर राशन लेने आये हुए उन्ही मे से कुछ ग्रामीडो ने इस बात को मिडिया के सामने कोटे पर नियुक्त नोडल अधिकारी से बताया /

दबंग सुबाष सिंह का कोटेदार के ऊपर लगाया गया मनगढ़ंत आरोपों  की खुली पोल ।

ग्रामीणों ने कहा कि दबंग सुबाष सिंह हम लोगों को बहला-फुसलाकर तरह-तरह की बातें कोटेदार के खिलाफ कहलाता है। और साथ ही साथ दबंग सुबाष सिंह हम लोग को यह भी कहता है कि तुम लोग कहीं मत जाओ कोटेदार यहां आकर के खुद पर यूनिट तुम लोग को 20 किलो चावल या 20 किलो गेहूं वितरित करेगा ।जिससे हम लोग उसकी बातों में आ गए थे लेकिन जब हम लोगों को इस बात की सच्चाई का पता चला तो हम लोग आज फिर से कोटे पर राशन लेने के लिए आए हुए हैं ।

वही ग्रामीणों ने आरोप लगाया है की यदि हम दबंग ग्राम प्रधान प्रत्याशी सुबाष सिंह की बात नहीं मानेंगे तो वह हम लोग के साथ कुछ भी करा सकता है ।इस वैश्विक महामारी के दौर में जब आम जनता खुद ही सेवा के लिए समाज के बीच जाने लगी है आज जनता के बीच यह धारणा फैल गई है कि कोई भी भूखा ना रहे प्रत्येक घर में अनाज हो ताकि कोई भी भूखा ना सो सके ऐसी स्थिति में कुछ दबंगों अपनी राजनीतिक रोटी सेकने के लिए अपनी आदत से बाज नहीं आ रहे हैं और गाँव में तरह- तरह की भ्रामक सूचनाएं भी फैला रहे हैं ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel