दुष्कर्म के बाद न्याय के लिए चक्कर लगा रही पीड़िता व परिजन ।

दुष्कर्म के बाद न्याय के लिए चक्कर लगा रही पीड़िता व परिजन ।

दुष्कर्म के बाद न्याय के लिए चक्कर लगा रही पीड़िता व परिजन । अगवा कर बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का आरोप वी• पी• सिंह (रिपोर्टर ) भदोही। नगर पालिका परिषद भदोही के जल्लापुर नई बस्ती में रहने वाली एक किशोरी का अपहरण कर दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने एक सप्ताह व्यतीत होने के बाद

दुष्कर्म के बाद न्याय के लिए चक्कर लगा रही पीड़िता व परिजन ।

अगवा कर बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का आरोप

वी• पी• सिंह (रिपोर्टर )

भदोही।

नगर पालिका परिषद भदोही के जल्लापुर नई बस्ती में रहने वाली एक किशोरी का अपहरण कर दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने एक सप्ताह व्यतीत होने के बाद भी अभी तक केस दर्ज नहीं किया है । पुलिस पीड़िता संग उसके परिजनों को थाने से लौटा देती है पुलिस अधीक्षक सहित पुलिस महानिदेशक लखनऊ , पुलिस उप महानिदेशक मिर्जापुर और अपर पुलिस महानिदेशक वाराणसी से भी इस बाबत शिकायत की गई है। इसके बावजूद किशोरी का मेडिकल तक नहीं कराया गया है।

यह घटना 26 अप्रैल 2020 रविवार को रात 11:00 बजे की है। भदोही कस्बे के मोहल्ला जल्लापुर नई बस्ती निवासिनी पीड़ित की मां मुन्नी पत्नी असलम ने आरोप लगाया है कि 26 अप्रैल 2020 रविवार को रात 11:00 बजे मेरी बेटी अचानक गायब हो गई । देर रात तक खोजबीन करने के बावजूद भी नहीं मिली। पीड़ित दंपति को दूसरे दिन तलाश के दौरान अपने पड़ोसी हनीफ नामक युवक से पता चला कि मेरी पुत्री को कस्बे के ही बाजार सलाबत खां,छितमी तालाब निवासी आदिल पुत्र मटल्लू हवाईदार नामक दबंग उठा ले गया है।

दुष्कर्म के बाद न्याय के लिए चक्कर लगा रही पीड़िता व परिजन ।

सुबह आदिल के घर पहुंचने पर मेरी बेटी आदिल के घर में रोती हुई मिली । उसने आरोप लगाया कि आदिल ने रात घर से उसका अपहरण कर बंधक बना लिया और पने घर में लाकर मेरे संग कई बार दुष्कर्म किया है। यह भी बताया कि वह पिछले कई बार इस तरह की घिनौनी हरकत कर चुका है और धमकी देता है कि यदि किसी से कहोगी तो तुमको और तुम्हारे मां-बाप को जान से मार डालूंगा।

दुष्कर्म के बाद न्याय के लिए चक्कर लगा रही पीड़िता व परिजन ।

जब इसकी शिकायत परिजनों द्वारा स्थानीय पुलिस को दी गई तो पुलिस ने आरोपी को अजीमुल्ला चौराहे पर युवती संग आने को कहा। लेकिन पुलिस ने सुलहनामें की बात कह कर मामले को टरका दिया । पीड़ित की मां का कहना है कि आरोपी इस मामले में जान से मारने की धमकी दे रहा है ।वह मेरे दरवाजे पर आकर शिकायती पत्र वापस उठाए जाने को लेकर धमकी देता है। आरोपी द्वारा दुष्कर्म पीड़िता की हालत पर जहां जन समुदाय में आक्रोश है, वही पत्रकारों को भी आरोपी ने देख लेने की धमकी दी है।

आदिल द्वारा धमकी दिए जाने पर पत्रकारों में भारी गुस्सा है। भदोही पुलिस अपने रवैये को लेकर एक बार फिर सवालों के घेरे में है। वही लड़की के परिजनों ने प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया है । पत्रकारों में भी इस मामले को लेकर जमकर चर्चा हो रही है । मीडिया कर्मियों का आरोप है कि आरोपी के प्रति पुलिस की शायद सहनुभूति है कि आदिल नामक युवक का पुलिस में काफी प्रभाव है। तो उसके ऊपर भला कौन हाथ डाल सकता है ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel