गरीब,मजदूर ठेले, पटरी वाले दुकानदारों के साथ अन्याय बर्दाश्त नहीं करेंगे – तनवीर खां

गरीब,मजदूर ठेले, पटरी वाले दुकानदारों के साथ अन्याय बर्दाश्त नहीं करेंगे – तनवीर खां

लॉकडाउन पार्ट 3 में ठेले व पटरी दुकानदारों को भी दी जाए व्यापार की छूट। शाहजहांपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लॉकडाउन पार्ट 3 के दौरान ग्रीन जोन में ठेले वाले व पटरी दुकानदारों को सामान बेचे जाने की छूट दिए जाने की मांग करते हुए सपा जिलाध्यक्ष तनवीर खां ने कहा कि ग्रीन

लॉकडाउन पार्ट 3 में ठेले व पटरी दुकानदारों को भी दी जाए व्यापार की छूट।     

शाहजहांपुर।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लॉकडाउन पार्ट 3 के दौरान ग्रीन जोन में ठेले वाले व पटरी दुकानदारों को सामान बेचे जाने की छूट दिए जाने की मांग करते हुए सपा जिलाध्यक्ष तनवीर खां ने कहा कि ग्रीन जोन में शाहजहांपुर में व्यापार की छूट दी गई है जो व्यापारी हित में है, मगर फल और सब्जी के ठेले लगाने वाले तथा सड़क किनारे पटरी पर सामान बेचने वालों को भी व्यापार करने की छूट दी जाए ताकि गरीब भी अपने परिवार का भरण पोषण कर सके।

उन्होंने कहा कई जगह पुलिस कर्मियों के द्वारा ठेले वालो व पटरी दुकानदारों को परेशान किये जाने की शिकायत प्राप्त हुई है, जो सही नही हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस इस तरह से किसी गरीब को न सताए, उन्हें भी व्यापार करने दें। श्री खां ने कहा कि सोशल डिस्टेनसिंग के साथ इन लोगो को भी सामान बेचने की छूट दी जाए, किसी के साथ भेदभाव न किया जाये।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel