भदोही में डीएम, एसपी और सीएमओ ने किया औचक निरीक्षण।

भदोही में डीएम, एसपी और सीएमओ ने किया औचक निरीक्षण।

भदोही में डीएम, एसपी और सीएमओ ने किया औचक निरीक्षण। संतोष तिवारी (रिपोर्टर ) भदोही। लाॅकडाऊन के दौरान जिले में बनाये गये विभिन्न क्वारंटाइन सेंटर, आब्जरवेशन सेंटर और कम्युनिटी किचन सेंटर का रविवार को जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक और मुख्य विकास अधिकारी ने औचक निरीक्षण किया। और सेंटर पर तैनात कर्मचारी और जिम्मेदार लोगो को दिशा

भदोही में डीएम, एसपी और सीएमओ ने किया औचक निरीक्षण।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

भदोही।

लाॅकडाऊन के दौरान जिले में बनाये गये विभिन्न क्वारंटाइन सेंटर, आब्जरवेशन सेंटर और कम्युनिटी किचन सेंटर का रविवार को जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक और मुख्य विकास अधिकारी ने औचक निरीक्षण किया। और सेंटर पर तैनात कर्मचारी और जिम्मेदार लोगो को दिशा निर्देश दिया। जिलाधिकारी ने कहा कि शासन के मंशा अनुरूप कार्य होने चाहिए इसमें किसी भी तरह की लापरवाही बर्दास्त नही की जायेगी।

भदोही में डीएम, एसपी और सीएमओ ने किया औचक निरीक्षण।

पुलिस अधीक्षक और मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने कर्मचारियों को अपने कार्यों के प्रति सही कार्य करने की बात कही। जिलाधिकारी समेत पुलिस अधीक्षक और मुख्य चिकित्साधिकारी ने विभिन्न स्कूल ,कालेज जिसमें रामदेव पीजी कॉलेज, बूनमैक्स कान्वेंट स्कूल दरवांसी, पार्वती पब्लिक स्कूल सिंहपुर में बनाए गए अस्थाई क्वॉरेंटाइन ऑब्जरवेशन सेंटर व कम्युनिटी किचन सेंटरों का निरीक्षण कर के कर्मचारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया।

मालूम हो कि रामदेव डिग्री कालेज और ओम उच्च शिक्षण संस्थान में अन्य प्रदेशों से आये लोगों को रखा गया जहां स्वास्थ्य परीक्षण और भोजन की व्यवस्था की गई थी। जिले में कोरोना को लेकर पुलिस प्रशासन के लोग काफी सतर्कता बरतते हुए लोगों को लाॅकडाऊन का शत प्रतिशत पालन कराने के लिए लोगो को जागरूक कर रहे है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel