सुल्तानपुर : एन.एस.एस के विद्यार्थियों ने किया सेनेटाइजर छिड़काव व मास्क वितरण

सुल्तानपुर  : एन.एस.एस के विद्यार्थियों ने किया सेनेटाइजर छिड़काव व मास्क वितरण

सुलतानपुर । राणा प्रताप स्नातकोत्तर महाविद्यालय के राष्ट्रीय सेवा योजना से जुड़े विद्यार्थियों ने गांवों में स्वनिर्मित सेनेटाइजर का छिड़काव कर मास्क वितरित किया ।यह जानकारी देते हुए प्राचार्य डॉ . एम.पी.सिंह ने बताया कि कोविड -19 के विरुद्ध लड़ाई में एन .एस.एस. के विद्यार्थी लगातार अपना योगदान दे रहे हैं । राष्ट्रीय सेवा योजना


सुलतानपुर । राणा प्रताप स्नातकोत्तर महाविद्यालय के राष्ट्रीय सेवा योजना से जुड़े विद्यार्थियों ने गांवों में स्वनिर्मित सेनेटाइजर का छिड़काव कर मास्क वितरित किया ।
यह जानकारी देते हुए प्राचार्य डॉ . एम.पी.सिंह  ने बताया कि कोविड -19 के विरुद्ध लड़ाई में एन .एस.एस. के विद्यार्थी लगातार अपना योगदान दे रहे हैं । राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयंसेवक सत्यम चौरसिया , सुभाषिनी शुक्ला व शिखर शंकर आदि ने मिलकर सेनेटाइजर बनाया

और अपने गांव (धम्मौर के खलेशरपुर )और आस पास के गांवों में इसका छिड़काव किया । गांव निवासी छात्रा सुभाषिनी शुक्ला ने अपने हाथों से निर्मित मास्क बनाकर साथियों के साथ वितरित किया ।
एन.एस.एस.के कार्यक्रमाधिकारी डॉ.प्रभात श्रीवास्तव , डॉ.नीतू सिंह व डॉ विवेक सिंह सहित महाविद्यालय के प्राध्यापकों ने फोन के माध्यम से लगातार विद्यार्थियों का उत्साह वर्धन किया ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel