बल्दीराय बीडीओ ने सामुदायिक रसोईघर का निरीक्षण किया

बल्दीराय बीडीओ ने सामुदायिक रसोईघर का निरीक्षण किया

श्रमिक दिवस पर मजदूरों को बांटा जाबकार्ड व मास्क बल्दीराय(सुल्तानपुर)- लॉकडाउन के दौरान बल्दीराय खंड विकास अधिकारी अंजलि सरोज ने सामुदायिक रसोई हलियापुर का निरीक्षण किया ।जहाँ पर हलियापुर न्याय पंचायत के 6 ग्राम पंचायतों के 592 लोगों के लिए पूड़ी ,सब्जी ,बूंदी व आचार की पैकेट जरूरतमन्द लोंगो को घर-घर पहुचाया जा रहा था।बीडीओ

श्रमिक दिवस पर मजदूरों को बांटा जाबकार्ड व मास्क

बल्दीराय(सुल्तानपुर)-

लॉकडाउन के दौरान बल्दीराय खंड विकास अधिकारी अंजलि सरोज ने सामुदायिक रसोई हलियापुर का निरीक्षण किया ।जहाँ पर हलियापुर न्याय पंचायत के 6 ग्राम पंचायतों के 592 लोगों के लिए पूड़ी ,सब्जी ,बूंदी व आचार की पैकेट जरूरतमन्द लोंगो को घर-घर पहुचाया जा रहा था।बीडीओ ने सामुदायिक रसोई में बन रहें गरीब व असहायों के लिए लंच पैकेट (भोजन) का स्वाद चख जाहिर की सन्तुष्टि।

रसोइयों को साफ-सफाई व सामाजिक दूरी बनाये रखने व समय से गरीबों को भोजन पहुँचाने का दिया निर्देश। निरीक्षण में मौजूद सफाई कर्मियों व रसोइयां तथा कई ग्रामीणों को बांटा मास्क।

साथ ही श्रमिक दिवस के मौके पर बल्दीराय के तिरहुत गांव चल रहें तालाब खोदाई का बीडीओ अंजलि ने स्थलीय निरीक्षण कर कई मजदूरों को जॉबकार्ड व मास्क वितरित किया । बीडीओ अंजलि सरोज का कहना लॉकडाउन के समय भूखे गरीब व असहायों की मदद से बढ़कर कोई मानवधर्म व पूण्य का कार्य नही आया है। सरकार की योजनाओं को गरीबो तक पहुँचाने का शत-प्रतिशत भरपूर प्रयास किया जा रहा है। इस मौके पर प्रधान प्रतिनिधि अखंड प्रताप सिंह उर्फ गब्बर, ग्राम विकास अधिकारी रामतेज वर्मा व रवि कुमार समेत कई ग्रामीण मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel