थाना मदनापुर क्षेत्र में महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या।

थाना मदनापुर क्षेत्र में महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या।

शाहजहाँपुर । जनपद के थाना मदनापुर कस्बे में पति से फोन पर बीती रात्रि बातचीत के दौरान हुए विवाद के बाद महिला ने फांसी के फंदे पर झूल कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। महिला अपने पीछे 3 अविवाहित पुत्रियों को छोड़ गई है सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फांसी के फंदे

शाहजहाँपुर ।

जनपद के थाना मदनापुर कस्बे में पति से फोन पर बीती रात्रि बातचीत के दौरान हुए विवाद के बाद महिला ने फांसी के फंदे पर झूल कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। महिला अपने पीछे 3 अविवाहित पुत्रियों को छोड़ गई है सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से उतरवाकर पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जनपद के मदनापुर थाना क्षेत्र स्थित कस्बे की रहने वाली बंदना जिसका पति दिल्ली में रहकर मजदूरी का कार्य करता है लॉक डाउन होने के कारण पति दिल्ली से अपने घर वापस नहीं आ सका किसी बात को लेकर पति से फोन पर हुए विवाद पर पत्नी द्वारा बीती रात्रि फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली गई। वही बच्चों ने बताया कि मम्मी पापा से फोन पर फांसी पर लटक जाने की बात कह रही थी महिला ने बच्चों को कमरे से बाहर कर अपने आपको कुंडे से फांसी पर लटक कर अपनी जान दे दी महिला का पति राजीव दिल्ली में रहकर मजदूरी कर अपने बच्चों का भरण पोषण करता है।

जबकि महिला का ससुर और देवर उसके पास में ही रहते हैं मृतक महिला अपने पीछे कोमल 9 वर्षीय काजल 7 वर्षीय खुशी 3 वर्षीय अविवाहित पतियों को छोड़ गई है महिला की मृत्यु से तीनों बच्चियों का रो रो कर बुरा हाल है।वहीं महिला के मायके वालों ने थाने में तहरीर देकर देवर अरविन्द एवं देवरानी सोनी पर मारपीट एवं झगड़ा करने का आरोप लगाया है,फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जबकि मृतक महिला के देवर एवं देवरानी महिला के मायके वालों द्वारा लगाए गए आरोपों को निराधार बताते हुए कहते हैं कि इन लोगों को जब सूचना दी तो पहले इन लोगों ने कहा कि हमें कोई मतलब नहीं है मर गई मर जाने दो परन्तु बाद में मायके वालों ने आकर झूठे आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।Attachments area

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel