पत्नी के वियोग में पति ने जहरीला पदार्थ खाकर दे दी जान ।

पत्नी के वियोग में पति ने जहरीला पदार्थ खाकर दे दी जान ।

पत्नी के वियोग में पति ने जहरीला पदार्थ खाकर दे दी जान । लॉकडाउन में पैदल ही मुंबई के लिए निकल पड़ी पत्नी तो पति ने खाया जहर । उमेश दुबे (रिपोर्टर ) भदोही । पूरे देश में लागू लॉकडाउन के बीच एक महिला पैदल ही भदोही से मुंबई के लिए निकल पड़ी। इससे दुखी

पत्नी के वियोग में पति ने जहरीला पदार्थ खाकर दे दी जान ।

लॉकडाउन में पैदल ही मुंबई के लिए निकल पड़ी पत्नी तो पति ने खाया जहर ।

उमेश दुबे (रिपोर्टर )

भदोही ।

पूरे देश में लागू लॉकडाउन के बीच एक महिला पैदल ही भदोही से मुंबई के लिए निकल पड़ी। इससे दुखी होकर उसके पति ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। बता दें कि कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए पूरे देश में फिलहाल लॉकडाउन लागू है। लेकिन इसका परवाह किए बगैर ही महिला उत्तर प्रदेश के भदोही से महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई जाने के लिए पैदल ही निकल पड़ी। इससे उसका पति इतना व्यथित हुआ कि उसने आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने बताया कि शहर कोतवाली के पीरखान मोहल्ले निवासी भरत लाल (45) यही अपने घर पर रहता था । जबकि उसकी पत्नी तीन बच्चों को लेकर मुंबई में अपने मायके में रहती है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक श्रीकांत राय ने शुक्रवार को बताया कि भरत लाल की पत्नी होली के मौके पर यहां पति के पास अकेले ही आई थी ।

और 25 मार्च को देश में हुए लॉकडाउन के चलते वह यहां रुक गई थी। लेकिन वह मुंबई जाने को लेकर जिद पर अड़ी थी । जिससे इस बात को लेकर आये दिन पती और पत्नी मे कहा सुनी भी होता था । लेकिन फिर अचानक बीते रविवार को दोनों के बीच मुंबई जाने को लेकर फिर कहा सुनी होने लगा और बात इतनी बढ़ गई की भरत लाल की पत्नी सोमवार को पैदल ही अपने मायके जाने के लिए निकल गई।

और उन्होंने बताया कि भरत ने उसकी काफी जगह तलाश की लेकिन उसकी पत्नी का कुछ पता नहीं चला और न ही वह मुंबई अभी तक पहुंची है। इसी बात से परेशान होकर भरतलाल ने गुरुवार को कोई जहरीला पदार्थ खा लिया जिससे उसकी मृत्यू हो गई।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel