लाॅकडाउन तोडने वालों के खिलाफ प्रशासन सख्त।

लाॅकडाउन तोडने वालों के खिलाफ प्रशासन सख्त।

लाॅकडाउन तोडने वालों के खिलाफ प्रशासन सख्त। संजय उपाध्याय (रिपोर्टर ) चौरी भदोही। लॉकडाउन में जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर चौरी मे चौरी के चौकी प्रभारी प्रवीण शेखर के बार-बार अपील करने व समझाने के बावजूद बहुत से लोग सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं कर रहे हैं। जिससे वायरस का खतरा मंडरा रहा

लाॅकडाउन तोडने वालों के खिलाफ प्रशासन सख्त।

संजय उपाध्याय (रिपोर्टर )

चौरी भदोही।

लॉकडाउन में जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर चौरी मे चौरी के चौकी प्रभारी प्रवीण शेखर के बार-बार अपील करने व समझाने के बावजूद बहुत से लोग सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं कर रहे हैं। जिससे वायरस का खतरा मंडरा रहा है। भारत सरकार द्वारा जनधन योजना, उज्जवला योजना के लाभार्थियों के खाते में आये हुए पैसे को निकालने के लिए नगर व ग्रामीण क्षेत्रो में महिलाओं की भीड़ उमड़ पड़ी है जिसको संभालने में पुलिस को नाको चने चबाने जैसी हालात हो गए है।

नगर में पुलिस कंट्रोल कर ले रही है मगर नगर के बाहर ऐसे हालात है कि अगर कोई संदिग्ध हुआ तो हजारों की जिंदगियां दांव पर लग जायेगी। इसी क्रम जिलाप्रशासन द्वारा 3 घंटे की छूट आवश्यक सामग्री की खरीदारी में लोग बाज़ारो में एक दूसरे पर टूट पड़े है बृहस्पतिवार को चौरी चौकी इंचार्ज प्रवीण शेखर ने वाहन चेकिंग के दरमियान 5 लोगों का चालान काटा और वही सख्त हिदायत दिये कि मास्क जरुर लगाये यदि कोई जरुरी कार्य ना हो तो बाहर भी ना निकले वही साथ ही साथ कुछ मोहल्लों में ऐसे लोगों को पकड़कर कानून के डंडे से समझाया।

क्योंकि ये लोग अपने साथ ही पूरे समाज की जान के लिए खतरा पैदा कर रहे हैं।विभिन्न मोहल्लों में मौका मिलते ही घरों से बाहर झुंड की शक्ल में घूमते दिखे। सुबह खानपान सामग्री खरीदने के लिए थोड़ी ढील दी गई तो भीड़ के रूप में इकट्ठा हो गए। आने-जाने के दौरान भी सामाजिक दूरी का ख्याल नहीं रखा। ऐसे लोग पूरे समाज के दुश्मन हैं। लाकडाउन के प्रयासों पर चंद लोग पानी फेरने पर आमादा हैं। भीड़ के रूप में दिखने वालों को घेरकर पिटाई की जाए। तभी इनके रवैये में सुधार होगा।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel