जलालाबाद क्षेत्र में बर्मा ढाबे पर मिली नेपाली कारीगर की लाश, पुलिस जांच में जुटी

जलालाबाद क्षेत्र में बर्मा ढाबे पर मिली नेपाली कारीगर की लाश, पुलिस जांच में जुटी

शाहजहांपुर। जलालाबाद के फर्रुखाबाद रोड पर स्थित वर्मा ढाबा पर नेपाल निवासी कारीगर की लाश संदिग्ध अवस्था में शौचालय के अन्दर बरामद हुई है।कारीगर 40 वर्षीय सत्यराज पिछले 10 साल से वर्मा ढाबा पर काम कर रहा था।जानकारी के मुताबिक उक्त कारीगर शराब का आदी था इस लॉक डाउन के दौरान शराब न मिलने से

शाहजहांपुर

जलालाबाद के फर्रुखाबाद रोड पर स्थित वर्मा ढाबा पर नेपाल निवासी कारीगर की लाश संदिग्ध अवस्था में शौचालय के अन्दर बरामद हुई है।कारीगर 40 वर्षीय सत्यराज पिछले 10 साल से वर्मा ढाबा पर काम कर रहा था।जानकारी के मुताबिक उक्त कारीगर शराब का आदी था

इस लॉक डाउन के दौरान शराब न मिलने से वह कच्ची शराब पीने का आदी हो गया था जो कि धड़ल्ले के साथ बिक रही है।कारीगर सत्यराज मूल निवासी जिला जूझी नेपाल का रहने बाला था जो कि 10 वर्ष पहले जलालाबाद में आकर बस गया था और वर्मा ढाबा पर कारीगर के रूप में कार्य कर रहा था।

सत्यराज जलालाबाद के मोहल्ला नौसारा में लालू के मकान में किराए पर रह रहा था। मृतक सत्यराज अपने पीछे पत्नी सरिता और तीन लड़को को छोड़ गया है। जिनका रो रो कर बुरा हाल है।जानकारी के मुताबिक कल रात कारीगर सत्यराज ने कच्ची शराब का सेवन अधिक कर लिया जिसकी सूचना कारीगर की पत्नी को भी दी गई थी।लेकिन वह घर नही पहुंच पाया रात में किसी समय वह शौच करने के लिए गया और शौचालय का दरवाजा अन्दर से बंद कर लिया शौचालय के अन्दर वह फिसल कर गिर गया जिससे उसके सर पर चोट के निशान भी थे।

होटल पर मौजूद लोगों ने बताया कि सुबह वह होटल पर आए तो उन लोगो ने सत्यराज को नही देखा तो आवाज लगाई लेकिन कोई जबाब नही मिला तब इधर उधर तलाश की सुबह का समय होने के कारण शौचालय में देखा तो दरवाजा अन्दर से बंद था आवाज लगाने पर कोई जबाब नही मिला तो दरवाजे की कुंडी तोड़कर दरवाजा खोला गया देखा तो कारीगर अन्दर मृत अवस्था मे पड़ा हुआ था जिसकी जानकारी पुलिस को दी गई।

जानकारी पाकर मौके पर कोतवाल रवि कुमार सीओ ब्रह्मपाल सिंह पुलिस दल बल के साथ पहुंच गये।कोतवाल रवि कुमार ने बताया कि देखने मे ऐसा लगता है कि इसकी मौत शराब पीने से हुई है लेकिन जो भी है वह पोस्टमार्टम होने के बाद ही क्लियर हो पायेगा।पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel