रामपुर मे पीपा पुल के टूटने से आवागमन हुआ पुरी तरीके से ठप ।

रामपुर मे पीपा पुल के टूटने से आवागमन हुआ पुरी तरीके से ठप ।

रामपुर मे पीपा पुल के टूटने से आवागमन हुआ पुरी तरीके से ठप । उमेश दुबे( रिपोर्टर ) गोपीगंज भदोही । उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद को पड़ोसी जनपद मिर्जापुर से जोड़ने वाला रामपुर पीपा पुल मंगलवार देर रात आंधी के चलते टूटकर दो भागों में बंट गया। इससे भदोही जिले को मिर्जापुर से जोड़ने

रामपुर मे पीपा पुल के टूटने से आवागमन हुआ पुरी तरीके से ठप ।

उमेश दुबे( रिपोर्टर )

गोपीगंज भदोही ।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद को पड़ोसी जनपद मिर्जापुर से जोड़ने वाला रामपुर पीपा पुल मंगलवार देर रात आंधी के चलते टूटकर दो भागों में बंट गया। इससे भदोही जिले को मिर्जापुर से जोड़ने वाला महत्वपूर्ण रास्ता बंद हो गया। इस रास्ते के बन्द होने के बाद काफी समस्याओ का सामना करना पड रहा है ।अब लोगों को औराई होकर आवागमन करना पड़ रहा है।

बताते चले की जिले के रामपुर में गंगा पर पीपा पुल बनाया गया है। जो मिर्जापुर व भदोही जिले को जोड़ता है इससे मिर्जापुर जिले का आवागमन भदोही जिले की व्यावसायिक नगरी गोपीगंज से सीधे होता है। मंगलवार रात करीब साढ़े 10 बजे आए तेज तूफान में पीपा पुल टुट कर दो भागों में बट गया । पीपा पुल के दो भागो मे बंटने के कारण आवागमन पुरी ठप हो गया है ।

बुधवार को सुबह लोक निर्माण विभाग के इंजीनियरों ने मौके पर जाकर निरीक्षण किया। साथ ही पुल को जोड़ने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई। वही मेठ राम दुलार ने बताया कि रात में आंधी इतनी तेज थी कि गंगा में ऊंची-ऊंची लहरें उठने लगीं। इसमें पीपा पुल हिलोरे मारने लगा। थोड़ी ही देर में पुल टूटकर दो भागों में बंट गया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel