पंजाब से लाये गये 106 मजदूर, 4 को जांच के लिए भेजा गया

पंजाब से लाये गये 106 मजदूर, 4 को जांच के लिए भेजा गया

स्वतंत्र प्रभात- करनैलगंज, गोण्डा-दूसरे प्रदेशों में फंसे उत्तर प्रदेश के मजदूरों को लाने की कड़ी में सोमवार को पंजाब से 106 मजदूरों को करनैलगंज लाया गया। इनमें से चार मजदूरों को जांच हेतु गोण्डा भेजा गया है। लाक डाउन के कारण विभिन्न प्रदेशों में फंसे उत्तर प्रदेश के मजदूरों को वहां से निकालकर उनके घरों

स्वतंत्र प्रभात-


करनैलगंज, गोण्डा-दूसरे प्रदेशों में फंसे उत्तर प्रदेश के मजदूरों को लाने की कड़ी में सोमवार को पंजाब से 106 मजदूरों को करनैलगंज लाया गया। इनमें से चार मजदूरों को जांच हेतु गोण्डा भेजा गया है।

 लाक डाउन के कारण विभिन्न प्रदेशों में फंसे उत्तर प्रदेश के मजदूरों को वहां से निकालकर उनके घरों तक पहुंचाने की कड़ी में सोमवार की सुबह पंजाब से 106 मजदूरों को करनैलगंज लाया गया। नगर के कन्हैया लाल इंटर कॉलेज में लाये गये पंजाब के इन मजदूरों के साथ चंडीगढ़ के भी चार मजदूर थे।

सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के अधीक्षक डॉ सुरेश चंद्रा ने बताया कि चंडीगढ़ से लाये गये इन मजदूरों में कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे लेकिन चूंकि चंडीगढ़ में कोरोना के कई पॉजिटिव केस सामने आये हैं। इसलिए एहतियात के तौर पर इन मजदूरों की विस्तृत जांच के लिए इन्हें गोण्डा भेजा जा रहा है

जबकि अन्य मजदूरों को यहीं कन्हैया लाल इंटर कॉलेज में क्वारेंटाइन किया जा रहा है। इन मजदूरों को मिलाकर अब तक कन्हैया लाल इंटर कॉलेज में कुल 121 लोगों को क्वॉरेंटाइन किया गया है जिनमें 14 लोग रविवार को लाये गये थे और एक व्यक्ति स्थानीय है। प्रशासन ने इन सबके भोजन आदि की व्यवस्था कर रखी है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel