चौकी इंचार्ज दयाशंकर के पहुंचते ही बैंकों की भीड गायब।

चौकी इंचार्ज दयाशंकर के पहुंचते ही बैंकों की भीड गायब।

चौकी इंचार्ज दयाशंकर के पहुंचते ही बैंकों की भीड गायब। संतोष तिवारी (रिपोर्टर ) भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे गोपीगंज बाजार में सोमवार को भदोही अर्बन कोआपरेटिव बैंक की शाखा में ग्राहकों की भीड लाॅकडाऊन और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उडा रही थी। इसकी जानकारी होते ही गोपीगंज चौकी इंचार्ज दयाशंकर ओझा बैंक

चौकी इंचार्ज दयाशंकर के पहुंचते ही बैंकों की भीड गायब।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

भदोही।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे गोपीगंज बाजार में सोमवार को भदोही अर्बन कोआपरेटिव बैंक की शाखा में ग्राहकों की भीड लाॅकडाऊन और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उडा रही थी। इसकी जानकारी होते ही गोपीगंज चौकी इंचार्ज दयाशंकर ओझा बैंक के पास पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर दूरी बनाने की बात की। चौकी इंचार्ज ने लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग की बात बताई और कहा कि इसमें सभी का सहयोग जरूरी है। चौकी इंचार्ज की बात सुनने के बाद बैंक में आये सभी ग्राहको ने बैंक से दूर दूर जाकर खडे हो गये। चौकी इंचार्ज की बातों से ग्राहक बडे प्रभावित हुए।

मालूम हो कि इस बैंक में ज्यादातर ऐसे ग्राहक है जिनकी कही से पेंशन इत्यादि आती है। इसीलिए दयाशंकर ओझा ने बडे बुजुर्गों को समझा बुझाकर दूर दूर खडे रहने की अपील की। जबकि चाहते तो सख्ती से सभी को हटा सकते लेकिन लोगों को समझा बुझाकर नियम को मानने के लिए तैयार किया। वैसे गोपीगंज चौकी इंचार्ज दयाशंकर ओझा अपने व्यवहार कुशलता और सरल भाव से अपने कार्यों को बखूबी निभाते है। और लोग चौकी इंचार्ज के कार्यो की सराहना भी करते है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।