भदोही के मानिकपुर में शार्ट सर्किट से लगी दुकानों में आग।

भदोही के मानिकपुर में शार्ट सर्किट से लगी दुकानों में आग।

भदोही के मानिकपुर में शार्ट सर्किट से लगी दुकानों में आग। संतोष तिवारी (रिपोर्टर ) भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे चौरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत वाराणसी-भदोही मार्ग पर स्थित मानिकपुर में मंगलवार की रात शार्ट सर्किट होने से एक कॉस्मेटिक की दुकान के आग लगने के बाद बगल की एक बोरे के दुकान

भदोही के मानिकपुर में शार्ट सर्किट से लगी दुकानों में आग।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे चौरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत वाराणसी-भदोही मार्ग पर स्थित मानिकपुर में मंगलवार की रात शार्ट सर्किट होने से एक कॉस्मेटिक की दुकान के आग लगने के बाद बगल की एक बोरे के दुकान को भी अपने चपेट में ले लिया। आसपास के युवाओं के सहयोग से आग बुझाया जा सका लेकिन सब कुछ जल गया।
जानकारी के मुताबिक भदोही कोतवाली के मोढ निवासी राजेश गुप्ता की दुकान मानिकपुर में है। मंगलवार की रात शार्ट सर्किट होने से कॉस्मेटिक की दुकान में आग लग गई और देखते ही देखते बगल की दुकान को भी अपने चपेट में लिया। आग लगने की खबर के बाद पुलिस पहुंची और फायर बिग्रेड को सूचित किया लेकिन जब तक फायर बिग्रेड की गाडियां पहुंची स्थानीय युवाओं ने बडी ही बहादुरी का परिचय देते हुए आग को बडे ही मशक्कत से आगे बढने से रोका। लेकिन दो दुकाने तो जल ही गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि स्थानीय युवक सीढी लाकर अपने हिम्मत का परिचय देते हुए आग को बुझाये। घटना की जानकारी के बाद भदोही तहसीलदार भी पहुंचे जबकि चौरी चौकी इंचार्ज प्रवीण शेखर ओझा तो मौके पर पहले ही पहुंचे और इस वक्त पुलिस के जवान भी आग को बुझाते देखे गये। स्थानीय युवाओं जिसमें योगेश, राजीव, प्रवीण समेत कई युवाओं के हिम्मत की लोग चर्चा कर रहे है। क्योकि यह आग शार्ट सर्किट से लगी थी लेकिन फिर भी युवाओं ने बहादुरी का परिचय दिया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel