सपा अध्यक्ष तनवीर खान ने कोतवाली चौक को दिया 2 दिन का अल्टीमेटम

सपा अध्यक्ष तनवीर खान ने कोतवाली चौक को दिया 2 दिन का अल्टीमेटम

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में समाजवादी पार्टी ने सदर कोतवाल पर गरीब और मजलूमों का उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है तथा उत्पीड़न न रुकने पर थाने का घेराव कर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है। समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष तनवीर खाँ ने बताया कि वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (कोविड-19) के चलते 3 मई

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में समाजवादी पार्टी ने सदर कोतवाल पर गरीब और मजलूमों का उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है तथा उत्पीड़न न रुकने पर थाने का घेराव कर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है।

समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष तनवीर खाँ ने बताया कि वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (कोविड-19) के चलते 3 मई तक लाकडाउन है। जिसका जनता पूरी तरह से पालन कर रही है। लोग बाज़ार खुलने के निर्धारित समयनुसार जरूरत का सामान लेने अपने घरों से बाहर निकलते हैं लेकिन सदर कोतवाल किरन पाल सिंह लॉक डाउन के नियमों को ताक पर रखकर डंडे  के बल पर बुजुर्गों को डराकर फ़र्ज़ी मुक़दमा लगाकर जेल भेजने की धमकी देकर लोगों को परेशान कर रहे हैं। जिससे आम जनता में रोष व्याप्त है।
तनवीर खाँ ने सदर कोतवाल को दो दिन का अल्टीमेटम देते हुए कहा है कि अगर उन्होंने अपनी कार्यशैली न बदली और जनता का उत्पीड़न बन्द नही किया तो समाजवादी पार्टी थाना सदर बाजार का घेराव कर उग्र आंदोलन करेगी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel