बेशकीमती लकड़ी सागौन के बोटे के साथ अभियुक्त गिरफ्तार

बेशकीमती लकड़ी सागौन के बोटे के साथ अभियुक्त गिरफ्तार

ब्यूरो रिपोर्ट -जयदीप शुक्ला वजीरगंज गोण्डा-स्थानीय थानाक्षेत्र अंतर्गत पुलिस टीम व वन विभाग की टीम के संयुक्त प्रयास से बेशकीमती लकड़ी सागौन के चार हरे बोटे के साथ एक अभियुक्त को पकड़ा गया। लॉक डाउन के दौरान क्षेत्र में भ्रमण के दौरान प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार दूबे, उप निरीक्षक प्रमोद कुमार व हेड कांस्टेबल रमेश

ब्यूरो रिपोर्ट -जयदीप शुक्ला

वजीरगंज गोण्डा-
स्थानीय थानाक्षेत्र अंतर्गत पुलिस टीम व वन विभाग की टीम के संयुक्त प्रयास से बेशकीमती लकड़ी सागौन के चार हरे बोटे के साथ एक अभियुक्त को पकड़ा गया।

लॉक डाउन के दौरान क्षेत्र में भ्रमण के दौरान प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार दूबे, उप निरीक्षक प्रमोद कुमार व हेड कांस्टेबल रमेश चंद्र की मुलाकात टिकरी रेंज अधिकारी व कर्मचारी उप निरीक्षक इंद्रमणि सिंह,आशीष सिंह व कांस्टेबल विनय कुमार से हुई।

तभी मुखबिर द्वारा सूचना मिलने पर ग्राम देवी नगर के समय माता मंदिर के पास एक अभियुक्त के पास से सागौन के चार हरे बोटे बरामद करने के साथ ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया।
गिरफ्तार अभियुक्त राजकुमार पुत्र नरेंद्र निवासी ग्राम दुर्जन पुर मटहा थानाक्षेत्र वजीरगंज के खिलाफ थाने में भारतीय वन संरक्षण अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत कर दिया गया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel