विधायक द्वारा मसकनवा कस्बे को करवाया गया सेनेटराइज

विधायक द्वारा मसकनवा कस्बे को करवाया गया सेनेटराइज

संवाददाता – राज कुमार विश्वकर्मा छपिया, गोण्डा-गौरा विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक प्रभात वर्मा ने मसकनवा कस्बा को सैनिटाइज कराने का काम शुरू करा दिया है। इस काम में किसी पेस्टिसाइड का इस्तेमाल न कर डब्ल्यूएचओ द्वारा बताए गए रसायनों का ही प्रयोग किया जा रहा है। विधानसभा क्षेत्र को सैनिटाइज करवाने का काम शनिवार

संवाददाता – राज कुमार विश्वकर्मा

छपिया, गोण्डा-
गौरा विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक प्रभात वर्मा ने मसकनवा कस्बा को सैनिटाइज कराने का काम शुरू करा दिया है। इस काम में किसी पेस्टिसाइड का इस्तेमाल न कर डब्ल्यूएचओ द्वारा बताए गए रसायनों का ही प्रयोग किया जा रहा है।

विधानसभा क्षेत्र को सैनिटाइज करवाने का काम शनिवार को सीएचसी छपिया से शुरू होकर अंबेडकर कॉलोनी मसकनवा, माँ गयात्री रामसुख पाण्डेय महाविद्यालय में स्थित कोरन टाइन सेंटर सहित पूरे मसकनवा कस्बे को सैनिटाइज किया गया । विधायक ने कस्बे के लोगों को हैंडवॉश करते रहने और हाथों को सैनिटाइज करने के लिए प्रेरित किया।

उन्होंने कहा कि इस महामारी से साफ सफाई और सोशल डिस्टेंसिंग के जरिए ही लड़ा जा सकता है। मीडिया से बात करते हुए चिकित्सा प्रभारी आलोक सिंह ने बताया व्यापार मण्डल अध्यक्ष विनोद कुमार मोदनवाल ने विधायक प्रभात वर्मा से मसकनवा कस्बे को सेनीटाइज कराने की मांग की थी। विधायक के निर्देश पर मसकनवा कस्बे का आज सेनीटाइज किया जा रहा है। सैनिटाइज करने का कार्य निरंतर चलता रहेगा ।इससे पहले विधायक के निर्देश पर गौराचौकी बाजार को सेनीटाइज किया जा चुका है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel