जमीनी रंजिश को लेकर दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष ।

जमीनी रंजिश को लेकर दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष ।

जमीनी रंजिश को लेकर दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष । वी •पी• सिंह (रिपोर्टर ) ज्ञानपुर, भदोही। कोतवाली क्षेत्र के ग्रामसभा जोरई में बीती रात 8:00 बजे जमीनी रंजिश को लेकर दो गुटों के बीच हुए खूनी संघर्ष में दोनों पक्षों से कई लोग घायल हो गए। सभी घायलों को जिला चिकित्सालय चेतसिंह में

जमीनी रंजिश को लेकर दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष ।

वी •पी• सिंह (रिपोर्टर )

ज्ञानपुर, भदोही। कोतवाली क्षेत्र के ग्रामसभा जोरई में बीती रात 8:00 बजे जमीनी रंजिश को लेकर दो गुटों के बीच हुए खूनी संघर्ष में दोनों पक्षों से कई लोग घायल हो गए। सभी घायलों को जिला चिकित्सालय चेतसिंह में पुलिस संरक्षण में उपचार हेतु भर्ती कराया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार को देर रात 8:00बजे रास्ते से गुजरते समय हुई कहासुनी के दौरान बात इतनी बढ़ीं कि दोनों पक्षों के बीच लाठियां चलनी शुरू हो गई। और खूनी संघर्ष में दोनों पक्षों की ओर से कई लोग घायल हो गए।

बताया गया है कि एक पक्ष से मालती देवी पत्नी फूलचंद, राजेश यादव, बृजेश व मोहित पुत्रगण फूलचंद और दूसरे पक्ष से आशीष यादव, अरविंद,अजय,व दो बालिका घायल हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को लेकर उपचार हेतु भर्ती कराया है। दोनों पक्षों की ओर से प्रार्थिमिकी दर्ज की गई है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel