पति से झगड़े के बाद पत्नी ने पांच बच्चों को गंगा में फेंका

पति से झगड़े के बाद पत्नी ने पांच बच्चों को गंगा में फेंका

पति से झगड़े के बाद पत्नी ने पांच बच्चों को गंगा में फेंका । उमेश दुबे (रिपोर्टर ) गोपीगंज भदोही । उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे गोपीगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत जहांगीर गांव में पति से झगड़े के बाद पत्नी ने अपने पांच बच्चों को गंगा नदी में फेंका । स्थानीय लोगों के मुताबिक

पति से झगड़े के बाद पत्नी ने पांच बच्चों को गंगा में फेंका  ।

उमेश दुबे (रिपोर्टर )

गोपीगंज भदोही । उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे गोपीगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत जहांगीर गांव में पति से झगड़े के बाद पत्नी ने अपने पांच बच्चों को गंगा नदी में फेंका ।

स्थानीय लोगों के मुताबिक बच्चों की उम्र पांच से 12 साल के बीच बताया जा रहा है। गोपीगंज के जहांगीरा गंगा घाट पर हुई घटना का पता चलते ही हड़कंप मच गया। स्थानीय पुलिस के साथ ही आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। बताया जा रहा है कि मां ने छह साल से छोटे दो बच्चों को पहले गंगा में फेंका।

उन्हें बचाने के लिए अन्य तीनों बच्चे उतरे और पांचों डूब गए। जहांगीरा गांव निवासी मृदुल उर्फ मुन्ना इलाके के एक सराफ के यहां काम करता है।

पति से झगड़े के बाद पत्नी ने पांच बच्चों को गंगा में फेंका

दो दिन पहले वह किसी की गाड़ी लेकर पास बनवाने के बाद झारखंड गया था। रविवार की सुबह वह जब घर पहुंचा तो पत्नी मंजू से घर के खर्चे  को लेकर झगड़ा शुरू हो गया। कुछ देर बाद ही पत्नी ने अपने पांचों बच्चों को साथ लिया और गंगा किनारे पहुंच गई।

 यहां उसने अपने सबसे छोटे बेटे पांच वर्षीय संदीप को अचानक गंगा में फेंक दिया। इससे पहले कि अन्य बच्चे कुछ समझते मां ने छह वर्षीय बेटी पूजा को भी गंगा में ढकेल दिया। दोनों डूबने लगे तो 12 वर्षीय बेटी वंदना, दस वर्षीय बेटी रंजना और आठ वर्षीय बेटा शिवशंकर बचाने के लिए गंगा में उतरे ।

पति से झगड़े के बाद पत्नी ने पांच बच्चों को गंगा में फेंका

पानी गहरा होने के कारण यह तीनों बच्चे भी डूब गये । पुलिस ने  गोताखोरों की टीम बच्चों  को खोजने के लिए गहरे पानी में उतारी।  और काफी मशक्कत के बाद गोताखोरों ने दो बच्चियों के शव को खोज कर पानी के बाहर निकाला ।

जिसे पुलिस ने पंचायतनामा भर कर मृतक शरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।और पुनः गोताखोरो द्वारा अन्य पानी में डूबे हुए बच्चों की तलाश जारी है ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel