विद्यालय प्रबंधक की सराहनीय पहल

विद्यालय प्रबंधक की सराहनीय पहल

3 माह तक बच्चों की संपूर्ण फीस माफ किए जाने की घोषणा संवाददाता -सुशील कुमार द्विवेदी इटियाथोक,गोण्डा –आर.पी.एस. मेमोरियल कान्वेंट स्कूल एवं रामदेव प्रसाद शुक्ल स्मारक बालिका इंटर कॉलेज, रामदेव नगर इटियाथोक गोंडा के समस्त छात्र /छात्राओं के तीन माह की संपूर्ण फीस माफ कर दिया गया है। सभी सम्मानित अभिभावक पूर्णतया तनावमुक्त होकर कोरोना

3 माह तक बच्चों की संपूर्ण फीस माफ किए जाने की घोषणा

संवाददाता -सुशील कुमार द्विवेदी

इटियाथोक,गोण्डा –
आर.पी.एस. मेमोरियल कान्वेंट स्कूल एवं रामदेव प्रसाद शुक्ल स्मारक बालिका इंटर कॉलेज, रामदेव नगर इटियाथोक गोंडा के समस्त छात्र /छात्राओं के तीन माह की संपूर्ण फीस माफ कर दिया गया है। सभी सम्मानित अभिभावक पूर्णतया तनावमुक्त होकर कोरोना वायरस (COVID- 19) महामारी से सुरक्षित रहने के लिये लॉकडाउन का पालन करें।

विद्यालय प्रबंधक की सराहनीय पहल

उक्त जानकारी देते हुए रामदेव प्रसाद शुक्ल स्मारक बालिका इंटर कॉलेज के प्रबंधक सुरेश कुमार शुक्ल ने कहा कि मैं जनपद गोण्डा के होनहार नवजवान श्री अभिषेक तिवारी जी को जनहित में यह अमूल्य सुझाव देने के लिए धन्यवाद भी देता हूं।

कोरोना त्रासदी के बीच संकट की इस घड़ी में श्री शुक्ल द्वारा लिए गए इस फैसले का क्षेत्रवासियों ने स्वागत किया है कुछ क्षेत्रवासियों ने तो यह भी कहा कि प्रबंधक सुरेश कुमार शुक्ला से क्षेत्र के अन्य विद्यालय प्रबंधकों को प्रेरणा लेनी चाहिए और मुसीबत की इस घड़ी में विद्यालय में पढ़ रहे बच्चों की तीन माह तक फीस माफ कर क्षेत्रीय अभिभावकों को तनाव मुक्त करने में सहयोग करना चाहिए और कुछ लोगों ने तो यह भी कहा कि जब कोरोना संकट के बीच सभी विद्यालय बंद है तो ऐसे में बच्चों की फीस लेने का कोई औचित्य ही नहीं है।

ऐसे में क्षेत्र के सभी विद्यालय प्रबंधकों को आगे आकर मानवता दिखाते हुए विद्यालय में पढ़ रहे बच्चों की 3 माह तक फीस माफ किए जाने का ऐलान कर अभिभावकों को संकट की इस घड़ी में बच्चों की फीस जमा किए जाने के टेंशन से मुक्ति दिलानी चाहिए।इस बात की अपील शासन के द्वारा भी विद्यालय प्रबंधकों/ प्रधानाचार्यो से की गई है शासन द्वारा की गई।

अपील को सहर्ष स्वीकार करते हुए सर्वप्रथम क्षेत्र के वरिष्ठ समाजसेवी एवं कालेज प्रबंधक सुरेश शुक्ला ने विद्यालय में पढ़ रहे समस्त छात्र एवं छात्राओं का 3 माह तक संपूर्ण शुल्क माफ किए जाने का ऐलान किया जिसकी क्षेत्र में प्रशंसा हो रही है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel