पूर्व प्रधान ने स्वयं ग्रामसभा को सेनेटाइज करने का उठाया जिम्मा

पूर्व प्रधान ने स्वयं ग्रामसभा को सेनेटाइज करने का उठाया जिम्मा

ब्यूरो रिपोर्ट -जयदीप शुक्ला वजीरगंज,गोण्डा –भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जहां कोरोना को लेकर सतर्कता बरतने की बार बार अपील कर रहे हैं और लॉकडाउन कर कोरोना से देश के प्रत्येक नागरिक को बचाने की कोशिश की जा रही हैं। वहीं उत्तर प्रदेश के गोण्डा जिले की वजीरगंज बाजार के पूर्व प्रधान सुशील जायसवाल

ब्यूरो रिपोर्ट -जयदीप शुक्ला

वजीरगंज,गोण्डा –
भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जहां कोरोना को लेकर सतर्कता बरतने की बार बार अपील कर रहे हैं और लॉकडाउन कर कोरोना से देश के प्रत्येक नागरिक को बचाने की कोशिश की जा रही हैं।

वहीं उत्तर प्रदेश के गोण्डा जिले की वजीरगंज बाजार के पूर्व प्रधान सुशील जायसवाल ने डोर टू डोर जाकर पांच हजार लीटर सेनेटाइज कर कोरोना वायरस से बचाव करने में लगे हैं। जहां पूरा देश लॉकडाउन होने आपको अवगत कराएं की कोरोना से लोगों को बचाने के लिए स्वयं सुशील जायसवाल लोगों के घरों को सेनेटाइज करने में लग गए है।

इसी तरह सभी लोगों में जागरूकता आ जाय तो कोरोना जैसी समस्या से निपटने में देर न लगे। इस दौरान हिंदू युवा वाहिनी टीम आशीष जायसवाल संदीप सोनी,रवि कौशल, आखिलेश कौशल,रजनीश मिश्रा, अरुण कौशल राजन सोनी अवधेश मौर्या आयुष कौशल सौरभ कौशल और वहीं आदर्श जायसवाल मुहिम में लगे रहें।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel