एसडीएम व चेयरमैन ने कोविड-19 को लेकर लोगों को किया जागरूक ।

एसडीएम व चेयरमैन ने कोविड-19 को लेकर लोगों को किया जागरूक ।

एसडीएम व चेयरमैन ने कोविड-19 को लेकर लोगों को किया जागरूक । मास्क लगाकर ही जरूरी काम के लिए निकले, वरना होगी कार्रवाई – एसडीएम सरस राजपूत (रिपोर्टर ) भदोही। कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए भदोही प्रशासन द्वारा पूरी तरह से ऐहतियात बरता जा रहा है। भदोही नगर की हृदयस्थली कहे जाने वाले

एसडीएम व चेयरमैन ने कोविड-19 को लेकर लोगों को किया जागरूक ।

मास्क लगाकर ही जरूरी काम के लिए निकले, वरना होगी कार्रवाई – एसडीएम

सरस राजपूत (रिपोर्टर )

भदोही। कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए भदोही प्रशासन द्वारा पूरी तरह से ऐहतियात बरता जा रहा है। भदोही नगर की हृदयस्थली कहे जाने वाले अजीमुल्लाह चौराहे पर लोगों को एकत्रित कर प्रशासन द्वारा जागरूक किया गया। हालांकि इस दौरान यह पूर्ण रूप से ध्यान रखा गया कि एकत्रित लोग सोशल डिस्टेसिंग का ध्यान रखकर खड़े रहे। 
इस दौरान एकत्रित लोगों को समझाते हुए एसडीएम आशीष कुमार मिश्र ने कहा कि लॉकडाउन का पालन करें। अति आवश्यक होने ही घरों से बाहर निकलें। बाहर निकलने पर मास्क जरूर लगाएं मास्क नही है तो तौलिया लपेट लें, महिलाएं दुपट्टा से मुंह ढ़के, ताकि इसके दुष्प्रभाव से बचा जा सके। 
उन्होंने लोगों को चेताते हुए हुए कहा कि मास्क न लगाने पर कार्रवाई किये जाने के शासनादेश जारी हो गया हैं। आप लोग मास्क लगाए ताकि कार्यवाही का शिकार न होना पड़े। नगरपालिका अध्यक्ष अशोक जायसवाल ने कोविड 19 की जंग में जिला प्रशासन की सराहना की। चेयरमैन व इंस्पेक्टर श्रीकांत राय ने पीएम फण्ड में यथाशक्ति अधिक से अधिक सहयोग करने की अपील की।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel