संक्रमण से बचाव के लिए ग्रामसभाओं में कराए जा रहे दवा छिड़काव

संक्रमण से बचाव के लिए ग्रामसभाओं में कराए जा रहे दवा छिड़काव

संवाददाता -प्रमोद कुमार चौहान गोण्डा-विकास खण्ड के गुनौरा ग्राम सभा में ग्राम प्रधान द्वारा राहत समिग्री का वितरित किया गया। बताते चले कि बुधवार को कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण जहां पूरे देश में लॉक डाउन की स्थिति है, वही गुनौरा के ग्राम प्रधान व प्रधान संघ अध्यक्ष रघुनायक प्रसाद द्विवेदी द्वारा गांव में

संवाददाता -प्रमोद कुमार चौहान

गोण्डा-
विकास खण्ड के गुनौरा ग्राम सभा में ग्राम प्रधान द्वारा राहत समिग्री का वितरित किया गया।

संक्रमण से बचाव के लिए ग्रामसभाओं में कराए जा रहे दवा छिड़काव

बताते चले कि बुधवार को कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण जहां पूरे देश में लॉक डाउन की स्थिति है, वही गुनौरा के ग्राम प्रधान व प्रधान संघ अध्यक्ष रघुनायक प्रसाद द्विवेदी द्वारा गांव में राहत समिग्री वितरण किया जा रहा है तथा अतिगरीब लोगो मे सहायता राशि भी वितरित की जा रही है।दवा का छिड़काव भी कराया जा रहा है।

इसी क्रम में कुड़वा जंगली प्रधान प्रतिनिधि राजेश कुमार दिर्वेदी, मिश्ररौलिया गोसाई ग्राम प्रधान रेखा पांडेय,अम्बरपुर ग्राम प्रधान हंसराज द्वारा भी दवा छिड़काव कराया गया।ग्राम प्रधान ने बताया कि सभी मजरों के गली मोहल्लों, सड़क के किनारे व नालियों में दवा का छिड़काव कराया गया है।

इस कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए सावधानी बरतने के साथ ही साफ सफाई रखने के लिए विशेष अपील लोगो से की जा रही हैं।इस मौके पर एडीओ पंचायत सतीश कुमार तिवारी, सचिव पवन कुमार गौतम,रोजगार सेवक पंकज कनोँजिया,समाजसेवी रामचंदर दिर्वेदी, सुरेश कुमार पांडेय शामिल रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel