कोरोना वायरस से बचाव के लिए किया जा रहा ग्रामसभाओं को सैनिटाइज

कोरोना वायरस से बचाव के लिए किया जा रहा ग्रामसभाओं को सैनिटाइज

संवाददाता -राज कुमार विश्वकर्मा छपिया,गोण्डा- कोरोना वायरस के संकट से निपटने के लिए प्रधान प्रतिनिधि शिव कुमार यादव ने वासुदेवपुर ग्रंट गांव को सेनेटाइज कराया। उन्होंने बताया कि मशीन से कुल 700 घरों को सेनेटाइज कराया गया है।बचे 110 घरों को भी सेनेटाइज कराया जायेगा। खण्ड विकास अधिकारी पन्ना लाल ने बताया कि ग्राम प्रधानों

संवाददाता -राज कुमार विश्वकर्मा

छपिया,गोण्डा-
कोरोना वायरस के संकट से निपटने के लिए प्रधान प्रतिनिधि शिव कुमार यादव ने वासुदेवपुर ग्रंट गांव को सेनेटाइज कराया। उन्होंने बताया कि मशीन से कुल 700 घरों को सेनेटाइज कराया गया है।बचे 110 घरों को भी सेनेटाइज कराया जायेगा।

खण्ड विकास अधिकारी पन्ना लाल ने बताया कि ग्राम प्रधानों और सचिवों को गांवों के सेनेटाइज कराने के लिए जिम्मेदारी दी गई है। ग्राम प्रधान प्रतिनिधि शिव कुमार यादव ने ग्रामीणों को कोरोना वायरस के के लक्षण बताते हुए कहा कि इस संक्रमण से जीतने के लिए हम लोगों को एक दूसरे से दूरी बनाए रखना ही हमारी जीत हैं । सैनिटाइजर का छिड़काव कर ग्रामीणों से अपील की स्वच्छता बनाए रखें । शासन के निर्देशानुसार बाहर से आने.जाने वालों पर पूरी तरह ध्यान रखा जा रहा हैं ।

अगर कोई व्यक्ति बाहर से आता हैं तो उसकी प्रशासन को सूचना देकर स्वास्थ विभाग से आइसोलेट कराया जा रहा हैं । गांव में किसी भी असहाय व्यक्ति को कोई बात की परेशानी नहीं आने दी जाएगी । वही गांव व ग्रामीणों की पल-पल जानकारी ले रहा हूं । ग्रामीणों को सलाह
देते हुए कहा कि कोई भी घर से बाहर ना निकले । अपने घर में ही रहिए । शासन प्रशासन का सहयोग करें। पूर्व प्रमुख बाबू राम यादव, शिवकुमार यादव, प्रवीण उर्फ पप्पू यादव, अमित, परशुराम राजभर रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel