भदोही ने विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या।

भदोही ने विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या।

भदोही ने विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या। संतोष तिवारी (रिपोर्टर ) ऊंज भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे ऊंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत रोही गांव में सोमवार को उस समय हडकंप मच गया जब लोगों को पता चला की एक महिला ने अपने घर में साडी का फंदा बनाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर

भदोही ने विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

ऊंज भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे ऊंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत रोही गांव में सोमवार को उस समय हडकंप मच गया जब लोगों को पता चला की एक महिला ने अपने घर में साडी का फंदा बनाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। और लोग इसे लेकर तरह तरह की चर्चा कर रहे है। हालांकि विवाहिता के पिता ने ससुराल वालों के खिलाफ ऊंज थाना में तहरीर दे दी है। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सम्बन्धित धाराओं में कार्यवाही की जायेगी।
जानकारी के मुताबिक रोही निवासी प्रकाश सिंह की पत्नी कविता सिंह(30) ने सोमवार को अपने घर में साडी का फंदा बनाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना की जानकारी जब महिला के मायके वालों को हुई तो वे लोग ससुराल वालों पर दहेज का आरोप लगाकर ऊंज थाना में तहरीर दी है। मालूम हो कि कविता का मायका प्रयागराज जिले के चकलालमनी गांव में है और कविता की शादी लगभग दस वर्ष पूर्व रोही में हुई थी। कविता की तीन बेटियां भी है। जिसमें सबसे बडी बेटी सात साल, दूसरी पांच साल तथा सबसे छोटी बेटी की उम्र मात्र डेढ वर्ष है। मां के मौत के बाद बेटियों का रो रोकर बुरा हाल है। हालांकि शव ने पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट आने के बाद ही सम्बन्धित धाराओं में मामला दर्ज करके कार्यवाही होगी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel