देश के इन कर्मवीरों को सेनेटाइजर की बोतलें प्रदान कर इस संस्था ने किया सैल्यूट

देश के इन कर्मवीरों को सेनेटाइजर की बोतलें प्रदान कर इस संस्था ने किया सैल्यूट

देश के इन कर्मवीरों को सेनेटाइजर की बोतलें प्रदान कर इस संस्था ने किया सैल्यूट हरदोई। आज विश्व स्वास्थ्य दिवस पर हरदोई में कैरोना वैश्विक बीमारी से लड़ने के लिए बने आइसोलेशन वार्ड के नर्सिंग स्टाफ, स्वीपरों, वार्डबॉय और पैरामेडिकल स्टाफ़ जैसे देश के कर्मवीरों के अलावा सिनेमा चौराहे पर ड्यूटी कर रही पुलिस की

देश के इन कर्मवीरों को सेनेटाइजर की बोतलें प्रदान कर इस संस्था ने किया सैल्यूट

हरदोई। आज विश्व स्वास्थ्य दिवस पर हरदोई में कैरोना वैश्विक बीमारी से लड़ने के लिए बने आइसोलेशन वार्ड के नर्सिंग स्टाफ, स्वीपरों, वार्डबॉय और पैरामेडिकल स्टाफ़ जैसे देश के कर्मवीरों के अलावा सिनेमा चौराहे पर ड्यूटी कर रही पुलिस की महिला कर्मियों को शिव शंकर डेवलपमेंट सोसायटी Society For Social Development & Safety द्वारा सैनिटाइजर की बोतलें निशुल्क प्रदान करके ऐसे कर्मवीरों को सेल्यूट दिया गया।

जिस समय पूरी दुनिया देशभर में हेल्थ इमरजेंसी जैसी परिस्थितियों के कारण अपने घरों में लॉक डाउन है, उस समय यह नर्स, पैरामेडिकल स्टाफ, वार्डबॉय, सफाई कर्मी, पुलिसकर्मी अपनी-अपनी जगहों पर ड्यूटी निभा कर देश के प्रति अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभा रहे हैं। अस्पतालों से लेकर सामुदायिक केंद्रों की सेवा में जुटे हुए यह लोग दूसरे लोगों को अपनी सेवाएं ऐसे संकट के समय दे रहे हैं और अपनी जान पर खेलकर मरीजों का इलाज कर रहे है।

इन वार्ड बॉय, नर्स, पैरामेडिकल स्टाफ, डॉक्टर्स, पुलिसकर्मी और आवश्यक सेवाओं में घर-घर सामान पहुंचा रहे कर्मियों को चौराहे से निकल रहे मरीजो को शिव शंकर डेवलपमेंट सोसायटी और भारत स्काउट एवं गाइड संस्था के जिला अध्यक्ष अभय शंकर गौड़, एडवोकेट द्वारा निशुल्क सैनिटाइजर की बोतलें प्रदान कर उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए ईश्वर से इन्हें शक्ति व ऊर्जा प्रदान करने की प्रार्थना की। उन्होंने कहा की बुलंद है इनकी हिम्मत और इनका हौसला ऐसे कर्मवीरों को हम सैल्यूट करते हैं।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट। राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट।
        स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को निजी संपत्ति को "सार्वजनिक उद्देश्य" के लिए राज्य के मनमाने अधिग्रहण

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel