घटिया ईट से कराया जा रहा पुलिया का निर्माण

घटिया ईट से कराया जा रहा पुलिया का निर्माण

सरेआम उड़ा रहे लॉक डाउन की धज्जियां, जिम्मेदार मौन संवाददाता -संजय कुमार यादव बभनजोत गोण्डा-सरकार द्वारा घोषित लॉक डाउन बेअसर साबित हो रहा है। विकासखंड बभनजोत अंतर्गत मसकनवा गौराचौकी मार्ग हथियागढ़ बाजार से पहले हथियागढ़ से मोकलपुर, चमरुपुर,केशवनगर,होते हुए खोडरे को जाने वाले मार्ग पर ठेकेदार द्वारा संक्रमण के खतरे से बेखौफ होकर नहर की

सरेआम उड़ा रहे लॉक डाउन की धज्जियां, जिम्मेदार मौन

संवाददाता -संजय कुमार यादव

बभनजोत गोण्डा-
सरकार द्वारा घोषित लॉक डाउन बेअसर साबित हो रहा है। विकासखंड बभनजोत अंतर्गत मसकनवा गौराचौकी मार्ग हथियागढ़ बाजार से पहले हथियागढ़ से मोकलपुर, चमरुपुर,केशवनगर,होते हुए खोडरे को जाने वाले मार्ग पर ठेकेदार द्वारा संक्रमण के खतरे से बेखौफ होकर नहर की पुलिया का निर्माण कराया जा रहा है।

उन्हें न तो विश्वव्यापी कोरोना वायरस के जानलेवा खतरे का फिक्र सता रहा है। न ही सरकार द्वारा घोषित लॉक डाउन की परवाह दिख रही है।
हो रहे पुलिया निर्माण कार्य में मानकों को ताक पर रखकर पीले ईट से घटिया निर्माण कराया जा रहा है जिम्मेदार अधिकारी कानो में तेल डालकर कुम्भकर्णी नींद में सो रहे हैं। काम कराने वाला ठेकेदार जल्दी से काम निपटाने के चक्कर में मजदूरों को लगाए रखा है।

सम्बंधित अधिकारी भी सरकार के निर्देश के अनुरूप मजदूरों को मना नहीं कर रहे हैं एक तरफ सरकार लॉक डाउन कर सोशल डिस्टेंस को बढ़ा रही है तो वही दूसरी तरफ मजदूरों के लगातार काम करने से लॉक डाउन का पालन कर रहे लोगों को इस बात की चिता सता रही है कि कहीं यह भविष्य का खतरा न बन जाए।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel