स्वास्थ्य टीम ने लोगों का किया थर्मल स्क्रीनिग

स्वास्थ्य टीम ने लोगों का किया थर्मल स्क्रीनिग

जयदीप शुक्ला के साथ जय प्रकाश ओझा की रिपोर्ट गोण्डा – देश में फैली कोविड -19 की महामारी के मद्देनजर केन्द्र सरकार ने देश में लॉकडाउन कर 130 करोड़ देशवासियों को कोरोना वाइरस के चपेट से बचने की लोगों से अपील की है। प्रधानमंत्री ने सभी देशवासियों से जनता कर्फ्यू व लॉकडाउन का पालन कर

जयदीप शुक्ला के साथ जय प्रकाश ओझा की रिपोर्ट

गोण्डा –
देश में फैली कोविड -19 की महामारी के मद्देनजर केन्द्र सरकार ने देश में लॉकडाउन कर 130 करोड़ देशवासियों को कोरोना वाइरस के चपेट से बचने की लोगों से अपील की है।

प्रधानमंत्री ने सभी देशवासियों से जनता कर्फ्यू व लॉकडाउन का पालन कर देश को इस महामारी से उबारने में अपना सहयोग दें । अवगत कराते चले कि नगर पालिका परिषद पटेलनगर पश्चिमी से सभासद बन्दना गुप्ता ने अपने वार्डो में कोरोना वाइरस के जांच हेतु स्वास्थ्य टीम को बुलाकर सभी लोगों का टेम्परेचर चेकअप कराया।

सभासद के इस प्रयास को लोगों ने प्रशंशा की हैं। आपको बताते चले कि खाने पीने के रोजमर्रा की वस्तुओं को छूना या किसी अन्य के संपर्क में आने से कोरोना का खतरा बढ़ जाता है ऐसे में लोगों के लिए एक बड़ी चुनौती से कम नहीं होता। श्रीमती गुप्ता ने बताया कि लॉकडाउन में भी सफाई नायक हमारे वार्डो की साफ़ सफाई कराने में लगे रहते हैं। उन्होंने ने भी अपना चेकअप कराया लोगों ने बारी बारी से जांच करायी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel