भदोही के कृषि भवन में सामजिक दूरी का नियम हुआ तार-तार।

भदोही के कृषि भवन में सामजिक दूरी का नियम हुआ तार-तार।

भदोही के कृषि भवन में सामजिक दूरी का नियम हुआ तार-तार। के •देव पाण्डेय (रिपोर्टर ) भदोही। शुक्रवार को जिलाधिकारी ने एक बैठक में सख्त निर्देश दिया कि कोई भी सामाजिक दूरी के नियम को नही तोडेगा। लेकिन चौबीस घंटे के अंदर ही जिले के कृषि भवन घरावं व पोस्ट ऑफिस ज्ञानपुर में ऐसा नजारा

भदोही के कृषि भवन में सामजिक दूरी का नियम हुआ तार-तार।

के •देव पाण्डेय (रिपोर्टर )

भदोही। शुक्रवार को जिलाधिकारी ने एक बैठक में सख्त निर्देश दिया कि कोई भी सामाजिक दूरी के नियम को नही तोडेगा। लेकिन चौबीस घंटे के अंदर ही जिले के कृषि भवन घरावं व पोस्ट ऑफिस ज्ञानपुर में ऐसा नजारा दिखा जहां पर सामजिक दूरी के नियम की धज्जियां उडती दिखी। और यह बात जिले के कृषि अधिकारियों के कार्यालय परिसर में देखने को मिला जहां पर जिले से आये किसान कई जगह एकत्र होकर अपना कागज को सही कर रहे थे और आवेदन तैयार कर रहे थे। वही डाक घर ज्ञानपुर मे भी इसी तरह लोग एकत्रित होते हुए दिखे ।

भदोही के कृषि भवन में सामजिक दूरी का नियम हुआ तार-तार।

यदि इसी तरह शासन प्रशासन के लोग नियम को मानने के लिए सख्ती की बात करते है जबकि लोगों को इस पर कोई असर नही पडता दिखता है। और लोग जानबूझ कर सामाजिक दूरी के नियम को तार तार कर रहे है। हालांकि कृषि विभाग को भी इसको लेकर कोई नियम बनाना चाहिए जिससे जिले के कोने कोने से आये किसानों का कार्य भी हो और सामाजिक दूरी का नियम भी पालन हो सके। हालांकि यह तो एक उदाहरण मात्र है जिले में कई सार्वजनिक स्थलों पर सामाजिक दूरी के नियम को टूटते हुए देखा जा सकता है।

भदोही के कृषि भवन में सामजिक दूरी का नियम हुआ तार-तार।

इसका सटीक उदाहरण कोटा की दुकान, बैंक, किराना की दुकान इत्यादि पर देखा जा सकता है। कही कही प्रशासन की सख्ती से लोग इस तरह का कार्य करने से डरते है और कुछ स्वेच्छा से मानते है लेकिन कही कही ऐसे भी लोग दिखते है जो जानते हुए भी गलती करने से बाज नही आते है। इस तरह की लापरवाही करने वालों के खिलाफ कार्यवाही जब होगी तभी लोग सुधरेंगे। नही तो ऐसे ही शासन व प्रशासन को बदनाम करने में अपनी भूमिका निभाते रहेंगे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट। राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट।
        स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को निजी संपत्ति को "सार्वजनिक उद्देश्य" के लिए राज्य के मनमाने अधिग्रहण

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel