पुलिस के घोर लापरवाही के कारण लाक डाउन हो रहा प्रभावित

पुलिस के घोर लापरवाही के कारण लाक डाउन हो रहा प्रभावित

लाक डाउन की धज्जियां उड़ा रहे हैं मोतीगंज के व्यापारी संवाददाता -यज्ञनारायण त्रिपाठी मोतीगंज,गोण्डा-आखिर लाक डाउन का पालन क्यों नहीं करा रही है मोतीगंज पुलिस।प्रधानमंत्री द्वारा जनहित में 21 दिन के लाक डाउन के आदेश पर मोतीगंज कस्बे के व्यापारी लाक डाउन का पालन नहीं कर रहे हैं और ना लाकडाउन का पालन कराने के

लाक डाउन की धज्जियां उड़ा रहे हैं मोतीगंज के व्यापारी

संवाददाता -यज्ञनारायण त्रिपाठी

मोतीगंज,गोण्डा-
आखिर लाक डाउन का पालन क्यों नहीं करा रही है मोतीगंज पुलिस।प्रधानमंत्री द्वारा जनहित में 21 दिन के लाक डाउन के आदेश पर मोतीगंज कस्बे के व्यापारी लाक डाउन का पालन नहीं कर रहे हैं और ना लाकडाउन का पालन कराने के लिए ड्यूटी पर लगे पुलिसकर्मी पूरे दिन दिखाई दिए। जिसके परिणाम स्वरूप पूरे दिन मोतीगंज बाजार के व्यापारी चाहे किराना हो या मेडिकल व सब्जी आदि की दुकानें 4:50 तक खुली रही।

इस संबंध में थाना प्रभारी निरीक्षक मोतीगंज कन्हई प्रसाद से जानकारी की गई कि उन्होंने बताया कि हम तो क्षेत्र में हैं लेकिन देखते हैं ड्यूटी पर कोई क्यों नहीं गया।

विदित हो कि मोतीगंज बाजार में ड्यूटी पर लगे पुलिसकर्मियों की निष्क्रियता से प्रधानमंत्री द्वारा जारी अध्यादेश 21 दिन का लॉक डाउन प्रभावी रूप से लागू नहीं हो रहा है। पुलिस गश्त ना होना और ड्यूटी पर लगे पुलिसकर्मियों द्वारा अपनी जिम्मेदारी ना निभाना मुख्य कारण है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel