प्रभारी मंत्री ने फोन करके जिलाधिकारी को जांच कराने का दिया निर्देश

प्रभारी मंत्री ने फोन करके जिलाधिकारी को जांच कराने का दिया निर्देश

शाहजहांपुर ।जनपद में एक विदेशी कोरोना मरीज की पुष्टि होने पर जनपद के प्रभारी कपिल देव अग्रवाल ने गहरी चिंता व्यक्त की है। उन्होंने इसकी रोकथाम एवं मरीज के सम्पर्क में आये सभी लोगों की जांच के कडे इंतजाम करने हेतु जिलाधिकारी को निर्देशित किया है। उन्होंने कहा है कि जनपद में कोरोना मरीज की

शाहजहांपुर ।जनपद में एक विदेशी  कोरोना मरीज की पुष्टि होने पर जनपद के प्रभारी कपिल देव अग्रवाल ने  गहरी चिंता व्यक्त की है। उन्होंने  इसकी रोकथाम एवं मरीज के सम्पर्क में आये सभी लोगों की जांच के कडे इंतजाम करने हेतु  जिलाधिकारी को निर्देशित किया है। उन्होंने कहा है कि जनपद में  कोरोना मरीज की पुष्टि होने से जिले में  भयावह स्थिति उत्पन्न हो गई है। उपरोक्त के सम्बंध  व्यावसायिक शिक्षा एवं कौशल विकास विभाग स्वतंत्र प्रभार मंत्री व जनपद  के प्रभारी मंत्री  कपिल देव अग्रवाल ने जिलाधिकारी को फोन करके वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने की व्यवस्थाओं की जानकारी प्राप्त की और उन्हें सुदृढ़ करने के निर्देश दिये।

  मंत्री जी ने कहा है कि सभी अधिकारी सुनिश्चित करेंगें कि बहुत ही आवश्यक होने पर लोग अपने घर से बाहर निकले  और हमेशा  फेस मास्क का उपयोग करेे। उन्होंने कहा कि यदि मैडिकेटिड मास्क उपलब्ध ना हो तो मुंह पर कम से कम रूमाल या कपड़ा अवश्य बंधा होना चाहिए। जिलाधिकारी ने प्रभारी मंत्री को आश्वस्त किया है कि जिले लाॅकडाउन के पालन से लेकर खाद्यन्न तक की सभी व्यवस्थाएं दुरूस्त है और सभी योजनाओं का लाभ सीधा पात्र लोगों तक पहुंचाया जा रहा है। इसी क्रम में श्री कपिल देव जी ने भाजपा जिलाध्यक्ष से भी बात की और पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों और सभी नागरिकों से प्रधानमंत्री राहत कोष में अधिक (न्यूनतम 100रू0) धनराशि जामा कराने की अपील की ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel