एसडीएम ने गोपीगंज में किया औचक निरीक्षण, राशन की दुकान भी देखी।

एसडीएम ने गोपीगंज में किया औचक निरीक्षण, राशन की दुकान भी देखी।

एसडीएम ने गोपीगंज में किया औचक निरीक्षण, राशन की दुकान भी देखी। संतोष तिवारी (रिपोर्टर ) गोपीगंज भदोही । नगर गोपीगंज बाजार में लाकडाऊन का पालन पूरी तरह हो रहा कि नही इसी की जांच करने के लिए ज्ञानपुर एससीएम ने किया औचक निरीक्षण। मालूम हो कि गोपीगंज बाजार के अंजही मोहाल में एक गल्ला

एसडीएम ने गोपीगंज में किया औचक निरीक्षण, राशन की दुकान भी देखी।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

गोपीगंज भदोही । नगर गोपीगंज बाजार में लाकडाऊन का पालन पूरी तरह हो रहा कि नही इसी की जांच करने के लिए ज्ञानपुर एससीएम ने किया औचक निरीक्षण।
मालूम हो कि गोपीगंज बाजार के अंजही मोहाल में एक गल्ला ब्यापारी के यहाँ ट्रक से उतर रहे आटा की गाड़ी को देखकर रुक गए और गाड़ी पर लदे आटे का बिल मांगकर गोदाम का निरीक्षण किया और एक एक बोरी को गिनवाकर पूरा स्टॉक का मिलान लिया। जिसमें ब्यापारी ने अपने स्टॉक के सारे कागज दिखाए और उपजिलाधिकारी संतुष्ट होने के बाद ब्यापारी के बिल और कागजात लेकर चले गए। एसडीएम ने व्यापारी को निर्देशित करते गए कि उचित दर पर सामानों की बिक्री करे। ज्यादा दामो पर सामानों की बिक्री न करें।शिकायत मिलने पर आप लोगों के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी। इसी दौरान पश्चिम मोहाल स्थित कोटेदार के यहां पहुंच कर सभी को उचित सामग्री देने के साथ सोशल डिस्टेंस के तहत एक मीटर पर गोला बनाने का निर्देश दिया। और उसी गोले से आने वालों को गल्ले का वितरण करें। शासन और जिला प्रशासन के निर्देशों का पालन करने की बात कही। एसडीएम के निरीक्षण के दौरान बाजार में व्यापारी असहज दिखे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel