सेवरही थाना क्षेत्र में कोई भूखा न रहे थानाध्यक्ष कर रहे अनवरत कोशिश

सेवरही थाना क्षेत्र में कोई भूखा न रहे थानाध्यक्ष कर रहे अनवरत कोशिश

कुशीनगर,उप्र। जहां एक तरफ लोग कोरोना को लेकर खौफ जदा हैं और अपने स्वास्थ्य को लेकर चिंतित है और अपने जीवन को बचाने के लिए प्रयासरत हैं तो वही सेवरही के थाना प्रभारी राशिद खान इस महामारी में लोगों के साथ खड़े है। उनकी दरियादिली का एक नजारा बनरहा स्थित पंजाब नेशनल बैंक पर देखने

कुशीनगर,उप्र। जहां एक तरफ लोग कोरोना को लेकर खौफ जदा हैं और अपने स्वास्थ्य को लेकर चिंतित है और अपने जीवन को बचाने के लिए प्रयासरत हैं तो वही सेवरही के थाना प्रभारी राशिद खान इस महामारी में लोगों के साथ खड़े है। उनकी दरियादिली का एक नजारा बनरहा स्थित पंजाब नेशनल बैंक पर देखने को मिली जहां अपनी मुलभुत जरूरतों को पूरा करने के लिए रुपये निकालने के लिए काफी भीड़ उमड़ पड़ी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी बैंक पर पहुच गए और बुजुर्गों को सबसे पहली कतार बनवाकर भुगतान करने की बात की और उनके रुपये निकलवाने में मदद की।इस कार्य की लोगो ने खूब सराहना की।थानाध्यक्ष ने बताया कि क्षेत्र से जरूरतमंदों के काल आ रहे हैं कि उनकी जरूरत की सामान नही है तो उन्हें हर संभव राशन मुहैया कराया जा रहा है।

वही कोटेदार व जनप्रतिनिधियों को भी जरूरतमंदों को सहायता देने की अपील की जा रही हैं। उन्होंने क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों, व्यवसाइयों, समाजसेवियों, कोटेदार, सरकारी सेवा में कार्यरत कर्मचारियों, बुद्धिजीवियों, समाज के साथ ही समाज के चौथे स्तम्भ मीडिया से जुड़े लोगों से अपील किया है कि इस महामारी में मदद के लिए आगे आये और कोरोना की जंग जीतने में सहयोग करे। ग्राम प्रधान क्षेत्र पंचायत सदस्य व कोटेदार हर घर का ख्याल रखे और सुनिश्चित करे कि कोई भी परिवार भूखा न रहे। अगर सभी लोग इस मुहिम में जुट गये तो निश्चित है कि कोई भूखा नही रहेगा। इसके वावजूद भी अगर किसी भी व्यक्ति को कोई समस्या आ रही है तो मेरे मोबाइल नम्बर पर बताये। उन जरूरतमन्दों को हर सम्भव सहायता  मुहैया करायी जाएगी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel