पलायन कर आ रहे लोगों की मदद के लिए व्यापारियों ने बढ़ाये हाथ

पलायन कर आ रहे लोगों की मदद के लिए व्यापारियों ने बढ़ाये हाथ

संवाददाता -सुनील मिश्रा करनैलगंज,गोण्डा-महानगरों से पलायन कर घरों को वापस लौट रहे भूखे प्यासे लोगों की मदद के लिए व्यापारियों ने आगे आकर उनके भोजन पानी की व्यवस्था की। कोरोना वायरस के चलते दिल्ली आदि महानगरों से पलायन कर घरों को किसी प्रकार लौट रहे भूखे प्यासे लोगों को भोजन पानी उपलब्ध कराने के लिए

संवाददाता -सुनील मिश्रा

करनैलगंज,गोण्डा-
महानगरों से पलायन कर घरों को वापस लौट रहे भूखे प्यासे लोगों की मदद के लिए व्यापारियों ने आगे आकर उनके भोजन पानी की व्यवस्था की।

कोरोना वायरस के चलते दिल्ली आदि महानगरों से पलायन कर घरों को किसी प्रकार लौट रहे भूखे प्यासे लोगों को भोजन पानी उपलब्ध कराने के लिए व्यापारियों ने सराहनीय पहल की है। शनिवार को सर्राफा एसोसिएशन के अध्यक्ष महेश कुमार उर्फ पिंटू मिश्रा के नेतृत्व में सर्राफा व्यापारियों ने बस स्टेशन पर स्थित जय नारायण मौर्यके होटल पर पूड़ी सब्जी बनवा कर डिब्बों में पैक कर बस स्टेशन चौराहा एवं अस्पताल तिराहे पर बाहर से आ रहे लोगों में वितरित किया।

भोजन पैकेट के साथ पानी का पाउच भी दिया जा रहा था। इस मौके पर अरुण कुमार वैश्य, खुर्शीद आलम, सलीम सिद्दीकी, अरुण कुमार बाथम, मोहम्मद इश्तियाक उर्फ चांद, बद्री प्रसाद सर्राफ, पवन साहू, मुकेश साहू, रोमी कौशल, पंकज मौर्य आदि मौजूद रहे।

वहीं दूसरी ओर अस्पताल तिराहे पर इंडो फाल्कन फ्यूल सेंटर कटरा रोड के मालिक मोहम्मद सुफियान द्वारा अपने सहयोगियों मोहम्मद शाहबाज खां, मशरूर खां, फैयाज खां, मुजाहिद खां आदि के साथ यात्रियों को भोजन के पैकेट वितरित किये गये। संकट की इस घड़ी में व्यापारियों द्वारा किये जा रहे इस कार्य की सर्वत्र सराहना की जा रही है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel